डब्बे में नहीं निकला सामान तो डाकिए को ही धो दिया, पुलिस के पास मदद मांगने पहुंचा पोस्टमैन

MP News: डिलीवरी देने गए डाकिए को लोगों ने खूब मारा. मामला बस इतना था कि पार्सल में जो सामान होना चाहिए था, वह नहीं था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम डूंगरिया में डाक पार्सल (Postal parcel) देने गए ग्रामीण डाककर्मी (Local Postman) के साथ मारपीट का मामला सामने आया. ग्रामीण डाककर्मी डूंगरिया गांव डार्क पार्सल देने गया था. लेकिन, डाक पार्सल में युवक ने जो सामान मंगावाया था, वह नहीं निकला. युवक ने पार्सल खोले बगैर डाककर्मी को पैसे दे दिए. उसने पार्सल खोलकर देखा तो उसमें सामान नहीं था, जिससे डाककर्मी से पैसे वापस मांगने लगा. जब डाककर्मी ने पैसे वापस नहीं दिए तो गुस्सा में युवक और उसके परिजनों ने ग्रामीण डाककर्मी से मारपीट कर दी. देवरी पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ मारपीट और शासकीय काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया.

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

जानकारी के अनुसार, देवरी के मोकला डाकघर में कार्यरत गहलोत वेंकटेश ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. उसकी शिकायत है कि ग्राम डूंगरिया डाक पार्सल देने के लिए शुभम अहिरवार के यहां गया था. घर पर गए डाक पार्सल देकर उसकी 4,500 रुपए की राशि लेने के बाद वह जाने लगा. शुभम ने पार्सल खोला और कहा कि जो सामान बुलाया था वह नहीं आया है, पैसे वापस कर दो. तब उन्होंने पैसा देने से इनकार कर दिया, तो वह मेरा बैग छुड़ाने लगा और मारपीट करने लगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP Crime News: शादी का प्रपोजल लेकर सनकी आशिक पहुंचा प्रेमिका के घर, ऐसे हुआ स्वागत कि छुपाता फिर रहा है मुंह

Advertisement

वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

ग्रामीण डाक कर्मी गहलोत वेंकटेश जब शिवम अहिरवार को डाक पार्सल देकर वापस आने लगा तो उसने पार्सल को खोलकर देखा. उसमें जो मंगाया हुआ सामान था वह नहीं था. जब डाककर्मी ने पैसे वापस नहीं दिए, तो युवक और उसके परिजन उसका बैग छुड़ाने लगे. वहां पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. मामले में एसआई अनिल सिंह ने बताया कि गहलोत वेंकटेश ग्राम डुमरिया में डाक पार्सल देने गया था. डाक में सामान न निकलने से उनका विवाद हो गया, जिसमें शासकीय कार्य मे बाधा का मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP Crime: एक महीने पहले अगवा हुई थी आदिवासी लड़की, गांव की सरपंच ने ऐसे खोज निकाला

Topics mentioned in this article