विज्ञापन

MP News: सीएम बनने के बाद भी जब डॉ. मोहन ने पिता से मांगे थे पैसे, तो पकड़ा दी थी नोटों की गड्डी, देखें वीडियो

Madhya Pradesh news: डॉ. मोहन यादव और उनके पिता के मुलाकात से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री अपने पिता से मिलने के लिए पहुंचते हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री अपने पिता से पैसे मांगते हैं. इस पर उनके पिता अपनी जेब से 5-5 सौ रुपये के नोटों की गड्डी निकाल कर मुख्यमंत्री मोहन यादव के हाथ में थमा देते हैं.

MP News: सीएम बनने के बाद भी जब डॉ. मोहन ने पिता से मांगे थे पैसे, तो पकड़ा दी थी नोटों की गड्डी, देखें वीडियो

CM Dr. Mohan Yadav News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) के पिता पूनमचंद यादव (Poonam Chand Yadav) का मंगलवार रात निधन हो गया. उनकी उम्र करीब 100 साल थी और वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. मौत के वक्त भी वह अस्पताल में ही थे. बताया जाता है कि एक हफ्ते पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिता की निधन की खबर सुनकर मुख्यमंत्री डॉ. यादव भी भोपाल (Bhopal) से अपने गृह नगर उज्जैन (Ujjain) के लिए रवाना हो गए है.

इस बीच डॉ. मोहन यादव और उनके पिता के मुलाकात से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री अपने पिता से मिलने के लिए पहुंचते हैं. इस दौरान पिता-पुत्र के बीच काफी गपशप और हंसी मजाक का दौर चलता है. इस बीच मुख्यमंत्री अपने पिता से पैसे मांगते हैं. इस पर उनके पिता अपनी जेब से 5-5 सौ रुपये के नोटों की गड्डी निकाल कर मुख्यमंत्री मोहन यादव के हाथ में थमा देते हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री उसमें से पांच सौ का एक नोट रख लेते हैं और बाकी पैसे पिता को लौटा देते हैं. हालांकि, पिता उनसे पूरी गड्डी लेने के लिए कहते हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री अपने हाथों से पिता को खुद के लाए एक जैकेट पहनाते हुए दिखते हैं. इसके बाद जेब से बिल निकाल कर दिखाते हुए कहते हैं ये 15000 का है. इसके बाद वह पिता के पांव छूकर आशीर्वाद कर निकल जाते हैं.

फादर्स डे का बताया जा रहा वीडियो

दरअसल, मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव फादर डे पर अपने गृह नगर उज्जैन के दौरे पर गए थे. इस दौरान जब  मुख्यमंत्री अपने पिता के पास पहुंचे. यहीं उन्होंने पिता  पूनमचंद यादव के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्होंने पिता से पैसे भी मांगे, तो पिता ने 500-500 रुपये की गड्डी निकालकर उनके हाथों में थमा दी. आपको बता दें कि पूरी दुनिया में मई माह के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है. इस दिन सभी अपने पिता को गिफ्ट देकर सेलिब्रेट करते हैं. पूरी दुनिया की तरह अब भारत में भी मदर्स डे की तरह फादर्स डे का क्रेज बढ़ रहा है, जहां लोग अपने पिता के प्रति अपना प्रेम जताने के लिए उन्हें गिफ्ट देते हैं.  

ये भी पढ़ें- Damoh News: एनडीटीवी की मुहिम से चंद घंटों में मां-बाप से मिला लावारिस मासूम, ऐसे मिली सफलता

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है पिता-पुत्र के संवाद का वीडियो

सीएम यादव और पिता पूनमचंद यादव के बीच हो रहे संवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. सीएम यादव ने फादर्स डे की बधाई देते हुए कहा कि कुटुंब और परिवार परंपरा दुनिया के लिए अद्वितीय है. यह भारत की देन है, हमारे ऋषि मुनियों ने रिसर्च कर विद्या के बलबूते पर अपनी संस्कृति को बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे सीएम डॉ. मोहन यादव के पिता, 100 साल की उम्र में उज्जैन में ली अंतिम सांस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रों को धोखे से दिलाई सदस्यता, भाजपा के अभियान पर गरमाई सियासत  
MP News: सीएम बनने के बाद भी जब डॉ. मोहन ने पिता से मांगे थे पैसे, तो पकड़ा दी थी नोटों की गड्डी, देखें वीडियो
Balaghat News Seeing the plight of roads and dilapidated culverts SDM reprimanded officials
Next Article
मध्य प्रदेश: बालाघाट में सड़कों की दुर्दशा देख आग बबूला हुए SDM, इनको जमकर लगाई फटकार
Close