विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

पुलिस ने अपहरण के 15 घंटे में इरशाद को छुड़ाया, CCTV और मोबाइल लोकेशन से किडनैपर्स तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने आरोपियों की कार भोपाल के खानू गांव के मैदान के आसपास होना पाया. अपहरणकर्ताओं को भी भनक लग गई कि पुलिस यहां तक पहुंची गई है. पुलिस के डर से अपहरणकर्ता फरार हो गए और सब्जी व्यापारी को वहीं छोड़ दिया. 

Read Time: 2 min
पुलिस ने अपहरण के 15 घंटे में इरशाद को छुड़ाया, CCTV और मोबाइल लोकेशन से किडनैपर्स तक पहुंची पुलिस
पुलिस के डर से अपहरणकर्ता फरार हो गए और सब्जी व्यापारी को वहीं छोड़ दिया. 
इंदौर:

शहर में एक सब्‍जी व्‍यापारी को पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से 15 घंटे में ही छुड़ा लिया. कार से आए अज्ञात अपहरणकर्ताओं ने खजराना पुलिस थाना क्षेत्र की पाकीजा लाइफस्टाइल कॉलोनी से रविवार रात करीब 11 बजे सब्जी मंडी में व्यापार करने वाले सैयद इरशाद का अपहरण कर लिया था. इस घटना को एक गार्ड ने देखा और उसी ने परिवार को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद इरशाद की पत्‍नी परवीन ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और इरशाद के मोबाइल को सर्विलेंस पर डाल दिया. पुलिस को इसी से पता चला कि अपहरणकर्ता उसे भोपाल की ओर ले कर गए हैं. रास्ते में इरशाद का मोबाइल बंद हो गया. इंदौर पुलिस के एक दल ने भोपाल की तरफ जाने वाले रास्‍ते के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालते और अपहरणकर्ताओं के पीछे पीछे पुलिस का दल भोपाल पहुंच गया. इस दल में सब इंस्पेक्टर एएल गवरी, प्रधान आरक्षक लोकेंद्र सिंह, आरक्षक शशांक चौधरी, आरक्षक देवेंद्र यादव और आरक्षक पंकज मीना शामिल थे. 

पुलिस ने आरोपियों की कार भोपाल के खानू गांव के मैदान के आसपास होना पाया. अपहरणकर्ताओं को भी भनक लग गई कि पुलिस ने उनका पीछा किया है और वह यहां तक पहुंची है. पुलिस के डर से अपहरणकर्ता फरार हो गए और सब्जी व्यापारी को वहीं छोड़ दिया. 

पुलिस की टीम इरशाद को अपने साथ इंदौर ले आई है. पुलिस की इस कार्रवाई पर अधिकारियों द्वारा इनाम दिया गया है. वहीं खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि अपहरणकर्ताओं को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close