Jabalpur: शराब पीकर पुलिस अफसर ने खोया आपा, अपनी ही कॉलोनी में आधी रात को जमकर मचाया उतपात, देखें Video

MP News: जबलपुर की गौर चौकी के आकर्ष एनक्लेव कॉलोनी में देर रात एक पुलिस अफसर शराब के नशे में अपने घर से निकला और अचानक गाड़ियों के शीशे तोड़ने लगा.. जानिए क्या है पूरा मामला..

Advertisement
Read Time: 3 mins
नशे में गाड़ी का शीशा तोड़ता नजर आया पुलिस अफसर

Jabalpur Drunk Police: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर जिले से शराब के नशे का एक अनोखा मामला सामने आया.. यहां के गौर चौकी के अंतर्गत आकर्ष एनक्लेव कॉलोनी (Aakarsh Enclave Colony) में देर रात उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक पुलिस अफसर (Police Officer) ने शराब के नशे (Drunk) में 8 से ज्यादा कारों के कांच तोड़ दिए.. कॉलोनी वालों को यह भी समझ में नहीं आया कि आखिर जो पुलिस लोगों की रक्षा के लिए काम करती है, वही लोगों के कारों के कांच क्यों तोड़ रही हैं. हालांकि अफसर को रोकने के लिए वहां पुलिस के कुछ अन्य जवान भी आ गए. पूरे घटना की वहां खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया (Social Media) पर डाल दी..

Advertisement

क्यों तोड़े गाड़ियों के कांच

बताया गया कि संजय भलावी नाम के पुलिस अफसर पहले जबलपुर के विभिन्न थानों में टीआई के रूप में पदस्थित थे. उन्हें अब छिंदवाड़ा के चौरई थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है. उनका जबलपुर में आकर्ष एनक्लेव कॉलोनी में ही घर है. सोमवार रात शराब के नशे में धुत संजय भलावी ने अचानक, बिना कारण लोगों की कार का शीशा तोड़ना शुरू कर दिया. जब लोगों ने इसका प्रतिरोध किया तब संजय भलावी ने उन्हें धमकाया. यही नहीं, कुछ लोगों को जाति सूचक शब्दों से भी प्रताड़ित किया. कॉलोनी वालों ने ऑफिसर के डर से पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखाई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- हजारों किमी दूर से उड़कर छत्तीसगढ़ पहुंचे विदेशी मेहमान, सालों बाद प्रवासी पक्षी के आने से लोगों में उत्साह

Advertisement

कॉलोनी के लोगों ने की शिकायत

अफसर के हंगामा करने के बाद कॉलोनी के कुछ लोगों ने रात को फोन किया, तो पुलिस बल ने आकर उन्हें घर के अंदर भेज दिया था. लेकिन, पुलिस ने रिपोर्ट न होने के कारण अभी कोई कार्रवाई नहीं की है. वीडियो में दिख रहे संजय भलावी की हरकतों को देख कर कोई नहीं कह सकता कि ये पोलिस के थाना प्रभारी स्तर के बड़े अधिकारी है. जबलपुर पदस्थापना के दौरान भी इनकी शराबखोरी चर्चा में था. लेकिन, पुलिस के बड़े अफसर अपने ही विभाग के अधिकारी पर मेहरबान नजर आते हैं..

ये भी पढ़ें :- constipation medicine: सोने से पहले एक गिलास दूध में ये दो चीजें डालकर पी लें, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी कब्ज की समस्या

Topics mentioned in this article