विज्ञापन
Story ProgressBack

Police Encounter: जाल में फंसा रेपिस्ट... पुलिस की गोली से आरोपी घायल, जानिए पूरा घटनाक्रम

Gwalior Rape Case: पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) धर्मवीर सिंह ने बताया कि ये जो आरोपी है इसके विरुद्ध पहले से ही अलग-अलग थानों में हत्या (Murder) और लूट (Loot) जैसी वारदातें (Case) दर्ज हैं. पुलिस को ये इनपुट था कि ये आज चीनौर रोड से मूव होने वाला है. इसके आधार पर एसडीओपी (SDOP) इंदरगंज अशोक जादौन, थाना प्रभारी पनिहार और थाना प्रभारी इंदरगंज की टीमों ने वहां ट्रैप लगाया था.

Read Time: 4 mins
Police Encounter: जाल में फंसा रेपिस्ट... पुलिस की गोली से आरोपी घायल, जानिए पूरा घटनाक्रम

Rape Case in MP: मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने शहर में सनसनीखेज ढंग से आधी रात को घर मे कूदकर एक युवती के साथ चाकू की नोंक पर रेप (Rape) करने के आरोपी को मुठभेड़ (Police Encounter) के बाद दबोच लिया. आरोपी ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरु कर दी, उसकी एक गोली पुलिस की गाड़ी में लगी. जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में से एक गोली बलात्कारी (Rapist) के पैर में लगी. थोड़ी देर भागने के बाद वह लहू लुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. पुलिस ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है.

पुलिस ने क्या है?

पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) धर्मवीर सिंह ने बताया कि ये जो आरोपी है वह आदतन बदमाश है. कोमल भदकारिया मूल रूप से गोहद जिला भिंड का रहने वाला है जो वर्तमान में बहोड़ापुर में मल्टी में रहता है. इसके विरुद्ध पहले से ही अलग-अलग थानों में हत्या (Murder) और लूट (Loot) जैसी वारदातें (Case) दर्ज हैं. पुलिस को ये इनपुट था कि ये आज चीनौर रोड से मूव होने वाला है. इसके आधार पर एसडीओपी (SDOP) इंदरगंज अशोक जादौन, थाना प्रभारी पनिहार और थाना प्रभारी इंदरगंज की टीमों ने वहां ट्रैप लगाया था.

पुलिस की टीम को देखते ही उसके द्वारा पुलिस पर फायर किया गया. इसकी एक गोली पुलिस की गाड़ी में लगी. पुलिस ने भी आत्मरक्षा और गिरफ्तारी के लिए फायरिंग की उससे वह घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया और तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए उसे लेकर ट्रॉमा सेंटर लाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है. इस पर हाल ही में ब्लात्कार का आरोप है जिसमें इसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था.

एसपी ने बताया कि आरोपी हिरासत में है और स्वास्थ्य में सुधार के बाद इससे रेप और अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जाएगी.

ये था मामला

रेप की घटना बीते बुधवार को देर रात की है. शिंदे की छावनी इलाके में रहने वाली एक 22 साल की युवती ने पुलिस को बताया था कि वह अपने घर में सो रही थी गर्मी के कारण खिड़की खुली थी. देर रात कोई अज्ञात युवक बगल में पड़े खाली प्लाट की दीवार फांदकर उसके कमरे में घुस आया फिर उसने चाकू की नोंक पर जबरन उसके साथ दुष्कृत्य किया. इसके बाद उसने युवती को धमकाया कि पुलिस में रिपोर्ट की तो वह आगे आकर उसे जान से मार देगा. युवती देर रात जैसे-तैसे इंदरगंज थाने पहुंची और वहां मौजूद पुलिस वालों को घटना की जानकारी दी तो पूरे महकमे में हड़कंप मच गया. कंट्रोल रूम को बोलकर तत्काल नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू की गई. सभी अफसर भी सड़कों पर उतर आए. तड़के तीन बजे तक पुलिस चौकन्नी रही, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आया. रात दो बजे अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी. बाद में सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में आरोपी की जो इमेज आई उसकी शिनाख्त कुख्यात बदमाश कोमल भदकरिया के रूप में हुई थी, तब से पुलिस इसकी तलाश में थी जो आज पुलिस के फंदे में फंस गया.

यह भी पढ़ें : 2 महीने की चुप्पी... पेट दर्द ने किया परेशान तब इलाज के दौरान 13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने खोला रेप का राज

यह भी पढ़ें : क्यों नहीं रुक रहे Rape? दीवार फांद घर में घुसा फिर किया शर्मनाक कृत्य, रातभर ढूंढती रही पुलिस

यह भी पढ़ें : Narayanpur Naxal Encounter: नारायणपुर में सुरक्षा बल टीम ने 7 नक्सलियों को मार गिराया, इस साल अब तक 112 ढेर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुलिस ने लौटाए 401 गुम हुए मोबाइल, हाथों में फोन मिलते ही लोगों के आंखों से छलक पड़े आंसू
Police Encounter: जाल में फंसा रेपिस्ट... पुलिस की गोली से आरोपी घायल, जानिए पूरा घटनाक्रम
A 10 year old boy who went to graze goats in Mhow Indore picked up an army bomb died in the explosion in Berchha Range another child injured
Next Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
Close
;