विज्ञापन
Story ProgressBack

2 महीने की चुप्पी... पेट दर्द ने किया परेशान तब इलाज के दौरान 13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने खोला रेप का राज

POCSO Act: दो माह पहले नानी के पड़ोस में शादी थी, आरोपी उसी में शामिल होने आया था. पीड़िता घर में अकेली बैठी थी. मौका पाकर वह घर मे घुस आया. घुसते ही उसने बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ निर्ममता से दुष्कर्म किया. अब रेप और पॉस्को एक्ट का केस दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही के लिए मुरैना एसपी को भेज दिया गया.

Read Time: 3 mins
2 महीने की चुप्पी... पेट दर्द ने किया परेशान तब इलाज के दौरान 13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने खोला रेप का राज

Minor Rape Case News: ग्वालियर (Gwalior Rape Case) में 13 साल की नाबालिग मासूम के साथ दुष्कर्म (Minor Rape Case) का मामला अजीबो-गरीब परिस्थियों में खुला. भिंड जिले (Bhind District) में रहने वाली एक 13 साल की लड़की के साथ मुरैना में उसकी नानी के घर में पड़ोसी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन आरोपी (Accused of Rape) ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद लड़की डर गई और उसने किसी से इस घटना के बारे में जिक्र नहीं किया. जब लड़की के पेट में दर्द हुआ तो उसे परिजन ग्वालियर के अस्पताल (Gwalior Hospital) में इलाज कराने के लिए लेकर आए. यहां पर डॉक्टर ने उसका अल्ट्रासाउंड (Ultrasound Scan Test) करवाया तो वह 2 महीने से ज्यादा समय की गर्भवती (Pregnant) निकली. इसके बाद पुलिस (Police) ने शून्य पर रेप का केस (Rape Case) दर्ज कर लिया.

पड़ोस में शादी समारोह में शामिल होने आया था आरोपी

पीड़िता की मां का भिंड में दो साल पहले देहांत हो चुका है. उसके बाद से वह ज्यादातर समय मुरैना जिले में स्थित अपनी नानी के घर उन्हीं के साथ रह रही थी. दो माह पहले नानी के पड़ोस में शादी थी, आरोपी उसी में शामिल होने आया था. पीड़िता घर में अकेली बैठी थी. मौका पाकर वह घर मे घुस आया. घुसते ही उसने बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ निर्ममता से दुष्कर्म किया.

आरोपी ने लड़की को धमकाया था

रेप के बाद युवक ने नाबालिग को धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसकी नानी को जान से मार देगा. इससे वह डर गई. लेकिन बीते एक माह से उसे पेट मे दर्द हो रहा था. जब मुरैना में इलाज से दर्द में आराम नहीं मिला तो परिजन उसका चेक अप कराने ग्वालियर लाये. डॉक्टर ने जब अल्ट्रासाउंड किया तो चौंक पड़े. बच्ची को 9 सप्ताह का गर्भ था. यह पता चलने पर जब परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की तो वह रो पड़ी और सारा घटनाक्रम सुना दिया. इसके बाद परिजन कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शून्य पर रेप और पॉस्को एक्ट (Protection of Children from Sexual Offences Act) यानी पॉस्को एक्ट  (POCSO Act) का केस दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही के लिए मुरैना एसपी को भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : क्यों नहीं रुक रहे Rape? दीवार फांद घर में घुसा फिर किया शर्मनाक कृत्य, रातभर ढूंढती रही पुलिस

यह भी पढ़ें : मृत्युदंड का है प्रावधान! यौन अपराधों के खिलाफ आवाज उठाइए, बच्चों को पॉक्सो एक्ट की ताकत समझाइए...

यह भी पढ़ें : मैली हो रही बेतवा... आस्था की डुबकी पड़ेगी भारी, राजनीति तो खूब हुई पर नहीं निभाई किसी ने जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें : MP News: कांग्रेस से बगावत के बाद पहली बार जय विलास में महाराज से मिले राजा, राजमाता को दी श्रद्धांजलि

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
देह व्यापार के केस में कोर्ट ने तीन को आजीवन कारावास और दो को सात साल की सजा सुनाई, इनमें तीन महिला भी हैं शामिल
2 महीने की चुप्पी... पेट दर्द ने किया परेशान तब इलाज के दौरान 13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने खोला रेप का राज
In the NDA parliamentary party meeting Narendra Modi elected leader of Lok Sabha, leader of BJP and leader of NDA parliamentary party, know who said what including JDU, TDP
Next Article
Modi 3.0: नरेंद्र मोदी लोकसभा के नेता, BJP के नेता और NDA संसदीय दल के नेता चुने गए, जानिए किसने क्या कहा?
Close
;