विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri: शादी के घर आ टपकी पुलिस, युवती ने दूल्हे पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला?

Shivpuri News: मध्य प्रदेश कि शिवपुरी में शादी के घर में उस वक्त सन्नाटा छा गया जब अचानक पुलिस आ गई और दूल्हे से पूछताछ के लिए थाने लेकर गई. दरअसल, एक युवती ने दूल्हे पर शादी का वादा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और बताया कि वह दूसरी शादी करने जा रहा है. जिसकी शिकायत पर पुलिस दूल्हे के घर पहुंच गई.

Read Time: 4 min
Shivpuri: शादी के घर आ टपकी पुलिस, युवती ने दूल्हे पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला?
पुलिस ने फरियादी युवती की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Rape Case in Shivpuri: मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) में शादी के नाम पर धोखा और दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत मिलते ही पुलिस (Shivpuri Police) ने दूसरी शादी की तैयारी कर रहे आरोपी के घर पहुंचकर पूछताछ की. बताया जा रहा कि पुलिस आरोपी के घर उस वक्त पहुंची जब शादी (Marriage) के पहले की रस्म निभाई जा रही थी. आरोपी युवक की शादी 16 फरवरी को होनी है. दूल्हे के घर पुलिस आते ही शादी के घर में सन्नाटा छा गया.

दरअसल, यह मामला शिवपुरी के पिछोर थाना क्षेत्र का है. जहां एक युवती ने दूल्हे पर आरोप लगाया कि उसने शादी का वादा कर कई बार दुष्कर्म किया और फिर अचानक शादी करने से मना कर दिया. युवक किसी दूसरी लड़की से शादी रचाने की तैयारी कर रहा था, तभी उसके घर पुलिस आ पहुंची.

कोचिंग में हुई थी दोस्ती

इस मामले में फरियादी युवती ने अपने पिता के साथ थाने में पहुंचकर युवक के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि युवक ने उसके साथ न केवल शादी का वादा किया, बल्कि शारीरिक संबंध भी बनाया. अब वह किसी और के साथ शादी रचाने की तैयारी कर रहा है. फरियादी युवती की उम्र 20 साल है, वह विपुल लोधी नाम के युवक के साथ पिछोर की एक कोचिंग में एक साथ पढ़ती थी.

युवती ने बताया कि इस दौरान उन दोनों की बहुत अच्छे से जान पहचान हो गई और एक-दूसरे को पसंद करने लगे. जिसके बाद दोनों के घर वालों ने सगाई भी तय कर दी. युवती ने बताया कि वह पढ़ाई के सिलसिले में पिछोर में एक किराये के मकान में अकेली रहती थी. इस दौरान 5 अगस्त को जब वह अकेली थी, विपुल उसके किराए के कमरे पर पहुंचा और उसे जबरदस्ती पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

युवक के साथ शादी करने का किया दावा

युवती ने बताया कि शर्म और डर के चलते उसने इस वारदात की जानकारी उसके घर वालों को नहीं दी. इसके बाद विपुल एक बार फिर उसके किराए के मकान पर आया और अपने साथ घूमने का कहकर गुना ले गया. जहां उसने मंदिर में ले जाकर युवती के साथ बाकायदा शादी भी रचा ली. इसके बाद दोनों इंदौर घूमने गए. जहां लगभग 10 दिन पति-पत्नी की तरह रहे. इंदौर से फिर दोनों खुरई गांव पहुंच गए.

जहां दोनों के घर वालों के बीच शादी की बात हुई. जिसके बाद युवती अपने घर वापस लौट आई. युवती ने बताया कि घर लौटने के बाद 1 जनवरी को विपुल एक बार फिर उसके पिछोर स्थित किराए के मकान पर पहुंचा. इसके बाद वह युवती को अपने साथ अपने घर ले गया. जहां उसने युवती के साथ एक बार फिर जबरदस्ती की. युवती ने बताया कि उस समय विपुल के घर पर कोई नहीं था.

16 फरवरी को युवक की होनी है शादी

युवती ने पुलिस को बताया कि जब उसे मालूम हुआ कि विपुल किसी और लड़की के साथ शादी रचा रहा है और 16 फरवरी को उसकी शादी है. तो इस पर उसने अपने मंगेतर विपुल से बात की. तब विपुल ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद वह मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची. फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - बैतूल घटना पर कांग्रेस हमलावर, पटवारी ने की CM मोहन के इस्तीफे की मांग, कहा-गृह मंत्री का पद छोड़ें

ये भी पढ़ें - दो दिन में 2 जघन्य आपराधिक मामले आए सामने, MP में ST-SC के खिलाफ क्राइम का क्या है ट्रैक रिकॉर्ड?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close