Crime: चूना भट्ठे में मैनेजर को फेंकने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की नीयत से पहुंचे आरोपियों ने की थी हत्या

MP News: चोरी के इरादे से पहुंचे चार आरोपियों ने सिमको लाइम कंपनी के मैनेजर को भट्ठे में जला दिया था. इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला यह था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Manager Killing in Katni: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) जिले के कुठला थाना के अंतर्गत कछगवां स्थित चूने के भट्ठे (Lime Klin) में दो दिन पहले सिमको लाइम कंपनी के मैनेजर को चार आरोपियों ने मिलकर जिंदा जला दिया था. इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपी चोरी की नीयत से कंपनी में मैनेजर के कमरे में गए थे. लेकिन, वहां घुसकर उन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों से चोरी के 60 हजार रुपए भी बरामद किए.

डॉग स्क्वाड की मदद से मिले आरोपी

मामले पर पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि कुठला थानांतर्गत कछगवां स्थित सिमको लाइट कंपनी के मैनेजर समनू विश्वकर्मा की दो दिन पहले चूने के भट्ठे में जला हुआ शव मिला था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. मौके पर पहुंचे डॉग स्क्वाड और एफएसएल की टीम के सहयोग से पुलिस को मत्वपूर्ण सुराग मिले थे. जिसके बाद हत्या से जुड़े चार आरोपियों को मैनेजर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Water Crisis: गांव के लोग हुए पेयजल के लिए परेशान, कुएं का पानी पीने के लिए हैं मजबूर

Advertisement

ऐसे की थी मैनेजर की हत्या

आरोपी चोरी की नीयत से मैनेजर के कमरे में देर रात घुसकर रुपये चुराने गए थे. तभी मैनेजर कमरे में पहुंच गया. जिसके बाद आरोपियों ने मैनेजर समनू विश्वकर्मा के ऊपर हमला कर दिया और कपड़े में लपेटकर चूने के भट्ठे में फेंक दिया. पकड़े गए आरोपी आशीष सिंह और विनोद सिंह से 60 हजार रुपए बरामद किए गए और बाकी 20 हजार रुपए रंजीत सिंह ने अपनी मां को दे दिया था. सभी आरोपियों के परिजन सिमको लाइम कंपनी में मजदूर के रूप में कार्यरत थे, जिससे उन्हें मैनेजर के पास मजदूरों के लिए गुरुवार को वेतन देने के लिए रुपये होने की जानकारी मिली थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- सिवनी की घटना को लेकर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव गंभीर, कलेक्टर और एसपी को हटाया

Topics mentioned in this article