विज्ञापन
Story ProgressBack

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की बढ़ी मुश्किलें, भ्रामक वीडियो के मामले में BJYM ने जबलपुर थाने में ज्ञापन सौंपा

Jabalpur News: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर शासन की छवि और सामाजिक सौहाद्र बिगड़ने का आरोप लगाया है. वहीं मंगलवार को BJYM के पदाधिकारी थाने पहुंच कर पटवारी के खिलाफ नारेबाजी की और ज्ञापन सौंपा.

Read Time: 3 mins
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की बढ़ी मुश्किलें, भ्रामक वीडियो के मामले में BJYM ने जबलपुर थाने में ज्ञापन सौंपा

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ( PCC Chief Jitu Patwari) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पिछले दिनों जीतू पटवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर जो वीडियो जारी किया था. उसके खिलाफ अब भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) जबलपुर ने मोर्चा खोल दिया है. मंगलवार, 20 फरवरी को बड़ी संख्या में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी थाने पहुंचे और नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. वहीं एक ज्ञापन सौंप कर आरोप लगाया कि जीतू पटवारी ने भ्रामक वीडियो जारी कर शासन की छवि और सामाजिक सौहाद्र बिगड़ने की साजिश की है.

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर BJYM का गंभीर आरोप

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता जिला अध्यक्ष योगेश सिंह ने कहा कि अंधेर नगरी चौपट राजा अब कांग्रेस की यही स्थिति हो गई है मीडिया में हाइप पाने के लिए आज जीतू पटवारी के द्वारा जो कांग्रेस के एक्सीडेंटल अध्यक्ष है ने संपूर्ण प्रदेश को बदनाम करने की दृष्टि से प्रदेश में दंगे भड़काने की दृष्टि से भ्रामक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है. उन्होंने कहा कि जब इसकी तथ्यों पर जांच की गई तो पता चला कि ये वीडियो जबलपुर का नहीं है, नहीं इस तरह की कोई घटना जबलपुर में हुई है. ना ही संपूर्ण मध्य प्रदेश में हुई है. जीतू पटवारी के द्वारा इस तरह से संस्कारधानी का नाम बदनाम किया जा रहा है. ठीक इसी तरह प्रदेश में ये नाम बदनाम कर रहे हैं. योगेश सिंह ने कहा कि जीतू पटवारी दो वर्गों को लड़वाने मरवाने का षड्यंत्र कर रहे हैं. 

कार्रवाई ना होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज जीतू पटवारी के खिलाफ मदन महल थाने में एफआईआर दर्ज कराई है और मांग की है कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. यदि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो भारतीय जनता युवा मोर्चा उनके खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन करेगा और जबलपुर के अंदर उन्हें प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने कहा कि सौहद्र बिगड़ने की कोई भी कोशिश कर ले कांग्रेस अब मध्य प्रदेश का सौहाद्र नहीं बिगड़ने वाला.

कराई जा रही है जांच

CSP रितेश सिंह का कहना है कि आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा एक ज्ञापन सौंपा गया है. जिसमें कहा गया है कि जीतू पटवारी के द्वारा मध्य प्रदेश शासन और प्रदेश को बदनाम करने की कोशिश की ये देश विरोधी गतिविधियों की गई है. शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर वीडियो पोस्ट किया है वो जबलपुर का बताया गया था. हमारे द्वारा जो सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया गया है उसकी फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है और अगर सत्य पाया जाता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े: 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: सायबर तहसील से जन हितैषी बन रहीं रेवेन्यू विभाग की सेवाएं, 72 हजार से अधिक मामले को सुलझाया
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की बढ़ी मुश्किलें, भ्रामक वीडियो के मामले में BJYM ने जबलपुर थाने में ज्ञापन सौंपा
Pusa Institute Mango Festival Sundarja mango of Rewa, Madhya Pradesh will smell good in Delhi, know what is the specialty of this fruit with GI tag
Next Article
Pusa Institute Mango Festival: दिल्ली में महकेगा रीवा का सुंदरजा, GI Tag वाला यह आम है खास
Close
;