विज्ञापन

PCC Chief जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, कहा-दलितों पर अत्याचार के मामले में सागर बना एमपी की राजधानी

MP News: कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एमपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने सरकार को लेकर अपने सागर दौरे के दौरान बयान दिया. 

PCC Chief जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, कहा-दलितों पर अत्याचार के मामले में सागर बना एमपी की राजधानी
जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार को जमकर घेरा

Sagar News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) आज सागर दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने सागर के सिविल लाइन (Sagar Civil Lines) में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और सागर में लगातार हो रहे दलित अत्याचार (Dalit Atrocity) को लेकर विरोध जताया. वहीं सागर जिले में स्मार्ट सिटी के निर्माण कार्यों में हुए भ्रष्टाचार को लेकर उन्होंने जमकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा.

जीतू पटवारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर कार्यालय का घेराव करने पहुंचे जहां उन्हें कालीचरण चौराहे पर ही पुलिस ने रोक दिया. कांग्रेस कार्यकर्ता आगे जाने का प्रयास करते रहे, लेकिन उन्हें पुलिस प्रशासन ने नहीं जाने दिया.

सागर में हो रहे अत्याचार को लेकर उठाए सवाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मंच से संबोधित करते हुए कहा, 'सागर की पहचान थी डॉक्टर हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय से, लाखा बंजारा झील, सागर की चिरौंजी की बर्फी, गुजराती नमकीन... अब सागर की पहचान सागर का माफिया राज है. भ्रष्टाचार, राजनीतिक दबंगता सागर की पहचान है. मध्य प्रदेश में दलितों के अपराध में सागर राजधानी है. दलित अत्याचार में सागर नंबर 1 बन गया है. बीजेपी की सरकार ने जो चुनाव में वादा किया था, उसको पूरा नहीं किया.' 

ये भी पढ़ें :- MP में इंसानों के साथ बेजुबान भी परेशान, कौन सुनेगा इनकी गुहार?

प्रशासन का हो रहा दुरुपयोग-पटवारी

जीतू पटवारी प्रदर्शन के बाद सागर के केंद्रीय जेल पहुंचे. कांग्रेस नेता राजकुमार धनोरा से मुलाकात करने के लिए जीतू पटवारी वहां पहुंचे. यहां उन्होंने लगभग आधे घंटे की मुलाकात की. मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष पटवारी ने कहा कि प्रशासन का दुरुपयोग कर के जेल भेज दिया हैं.

ये भी पढ़ें :- MP News: यहां 12 साल में भी नहीं बन पाया पुल, सरकार के दिग्गज से लेकर केंद्रीय मंत्री भी हैं बेबस, जानें- क्या है वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
PCC Chief जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, कहा-दलितों पर अत्याचार के मामले में सागर बना एमपी की राजधानी
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close