विज्ञापन
Story ProgressBack

मंच से बुलाए जाने के बाद भी नहीं आए अधिकारी, पवई विधायक ने SDM की जमकर लगाई फटकार 

पन्ना जिले के पवई विधायक प्रहलाद लोधी पूरे फार्म में नजर आ रहे हैं. विधायक ने विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान गायब रहने वाले अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए उनके खिलाफ कड़े एक्शन के आदेश जारी किए हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को विधायक खुले मंच से SDM की फटकार लगाते हुए नजर आए. जानिए पूरा मामला...

Read Time: 3 min
मंच से बुलाए जाने के बाद भी नहीं आए अधिकारी, पवई विधायक ने SDM की जमकर लगाई फटकार 
मंच पर बुलाए जाने के बाद भी नहीं आए अधिकारी, पवई विधायक ने SDM की जमकर लगाई फटकार 

पन्ना जिले के पवई विधानसभा में सरकारी योजनाओं को लेकर इस कदर लापरवाही बरती जा रही है कि अधिकारी व कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियों से बचते रहे हैं. पवई विधानसभा में शाहनगर में आज विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम था. इसे लेकर बड़ी तादाद में जनता अपनी समस्याएं लेकर पहुंची थी. लेकिन समस्याओं का हल तो दूर, लोगों की परेशानी सुनने के लिए भी विभाग का कोई भी कर्मचारी वहां पर मौजूद नहीं था. हद तो तब हो गई जब विधायक के माइक से बार-बार बुलाने के बाद भी अफसर-कर्मी मंच पर नहीं आए.... जिसके बाद विधायक भड़क गए. इसके बाद विधायक ने मंच से ही बगल में बैठी SDM श्रुति अग्रवाल की ओर मुखातिब होकर फटकार लगा दी. जब विधायक प्रहलाद लोधी फटकार लगा रहे थे तब SDM मैडम केवल सर हिलाती रहीं.

पवई विधायक ने SDM की जमकर लगाई फटकार

बता दें कि कुछ दिन पहले भी अधिकारियों की गैर मौजूदगी से नाराज पवई विधानसभा से BJP विधायक प्रहलाद लोधी ने खुले मंच से अधिकारी कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई थी. इसके बाद गुरुवार को फिर से पवई विधानसभा में जनता के मामलों की अनदेखी का मामला सामने आया है. बता दें कि प्रदेश भर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम आयोजित किए रहे हैं, जिसमें तमाम विभागों के शिविर लगाकर के शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के आवेदन लिए जाते हैं और शिकायतों का मौके पर हल निकाला जाता है. हालांकि, इसमें अधिकारी और कर्मचारी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं.

ये भी पढ़ें MBBS के बाद भी सरकार ने नहीं दी ग्रामीण नियुक्ति, अधर में लटका युवा डॉक्टरों का भविष्य, कोर्ट ने सरकार को थमाया नोटिस

SDM ने कही अफसरों को नोटिस थमाने की बात 

पवई विधायक प्रहलाद लोधी ने काम में लापरवाही बरतने वाले अफसर- कर्मियों को न केवल खरी-खोटी सुनाई. बल्कि कार्यक्रम से गायब रहने वाले अफसर-कर्मचारियों को नोटिस जारी करने के भी निर्देश दे दिए थे. उन्होंने ऐसे लापरवाह अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई और ट्रांसफर की बात कही थी. वहीं, मामले में अब  शाहनगर SDM श्रुति अग्रवाल अनुपस्थित रहे अधिकारी कर्मचारियों को नोटिस देने की बात कर रही हैं. बता दें कि पन्ना जिले की तीनों विधानसभा सीट पर BJP की जीत हुई है. सभी विधायक अपने -अपने विधानसभा क्षेत्र में एक्टिव मोड में दिख रहे.

यह भी पढ़ें : श्री राम जन्मभूमि मंदिर पर डाक टिकट जारी, PM मोदी ने कहा-ये केवल कागज का टुकड़ा नहीं, इतिहास की किताब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close