विज्ञापन
Story ProgressBack

Panna News: आखिर किसने रची महारानी को जान से मारने की साजिश? पुलिस को जाकर सुनाई आपबीती 

हमेशा विवादों में रहने वाला पन्ना राज परिवार से जुड़ा एक और विवाद थाने पहुंचा है. पन्ना राजघराने की महारानी जीतेश्वरी देवी ने अपनी ही ननद कृष्णा कुमारी सिंह पर हत्या की साज़िश और प्रयास जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. खुद राजमाता ने आज पन्ना कोतवाली में इस मामले को लेकर राजकुमारी कृष्णा कुमारी सिंह के खिलाफ एक लिखित शिकायती आवेदन पत्र दिया है.

Read Time: 3 min
Panna News: आखिर किसने रची महारानी को जान से मारने की साजिश? पुलिस को जाकर सुनाई आपबीती 
पन्ना राज मंदिर पैलेस की तस्वीर

हमेशा विवादों में रहने वाला पन्ना राज परिवार से जुड़ा एक और विवाद थाने पहुंचा है. पन्ना राजघराने की महारानी जीतेश्वरी देवी ने अपनी ही ननद कृष्णा कुमारी सिंह पर हत्या की साज़िश और प्रयास जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. इसे लेकर पन्ना कोतवाली थाने में लिखित शिकायती आवेदन भी सौंपा गया है. बता दें कि पन्ना राज परिवार में हमेशा से ही विवाद चला आ रहा है और अब महारानी जीतेश्वरी देवी की घर में घुसकर कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश की गई है. खुद राजमाता ने आज पन्ना कोतवाली में इस मामले को लेकर राजकुमारी कृष्णा कुमारी सिंह के खिलाफ एक लिखित शिकायती आवेदन पत्र दिया है.

कब की गई हत्या की कोशिश? 

राजमाता के मुताबिक, वे अपने निजी निवास पर अकेले सो रही थी. तभी देर रात करीब 1:30 बजे कुछ लोग राज मंदिर पैलेस के अंदर घुस गए. महारानी के मुताबिक, हमलावर 7-8 लोग थे. सभी नशे की हालत में धुत होकर आए थे. साथ ही उनके हाथ में ठी डंडे व धारदार हथियार थे. इसके बाद सभी ने तेज़ी से महारानी के शयन कक्षा का दरवाजा खटखटाया और अंदर घुसने की कोशिश करने लगे. सभी ने महरानी को गालियों के साथ-साथ जान से मारने की धमकी भी थी. महारानी ने इस घटना के पीछे अपनी ननद राजकुमारी कृष्णा कुमारी सिंह का हाथ बताया है. 

ननद पर लगे हत्या की साजिश के आरोप

जब इस पूरे मामले को लेकर राजकुमारी कृष्णा कुमारी सिंह से बात की गई तो उन्होंने तमाम आरोपों को सिरे से ख़ारिज किया है. महारानी की ननद कृष्णा कुमारी सिंह ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया है. वहीं,  पन्ना कोतवाली TI रोहित मिश्रा का कहना है कि राजमाता की तरफ से शिकायती आवेदन पत्र थाने में दिया गया है जिसकी जांच की जा रही है. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है.  इससे पहले भी राज परिवार का विवाद सड़कों पर हो चुका है. अब देखना यह होगा कि पुलिस जांच के बाद क्या कार्रवाई करती है. 

"जितना जल्दी हो सके, महल खाली कर दो नहीं तो...." 

हम रात को 11.30 बजे खाना खाकर आराम कर रहे थे. तभी अचानक से दरवाजा पीटने की आवाज आई. हम हमने देखा तो 6 से 7 अपराधी किस्म के लोग खड़े थे. हमसे बोले कि कृष्ण कुमारी से पंगा मत लो!! जितनी जल्दी हो सके ये महल खाली कर दो, वरना हम तुम्हें जान से मार देंगे. इसके बाद मैने तुरंत अपने स्टॉफ को इत्तिला दी... और आज सुबह हमने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. ज़्यादातर मामले में पुलिस बिना जांच के रिपोर्ट दर्ज कर लेती है. कम से कम हमारे मामले में जांच करके रिपोर्ट दर्ज कर ले.

जितेश्वरी देवी

पन्ना राजघराने की महारानी

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: वेब सीरीज मिर्जापुर की एक्ट्रेस रसिका ने कहा- भोपाल आऊंगी तो वहां के फूड जरूर टेस्ट करूंगी
 

महारानी पन्ना जितेश्वरी जी की तरफ से एक आवेदन दिया गया है. उन्होंने बताया है कि उनकी जान को खतरा है. दोनों पक्षों में पहले भी जमीन के पीछे विवाद हो चुका है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

रोहित मिश्रा

TI कोतवाली पन्ना

यह भी पढ़ें : PM आवास योजना का MP की राजधानी भोपाल में ही बुरा हाल ! 3973 मकानों की चाबी का वर्षों से इंतजार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close