विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: रेप केस में फंसे सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर 'ओए इंदौरी',  गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराया केस

Oye Indori: रॉबिन अग्रवाल जिंदल ऊर्फ "ओए इंदौरी" सोशल मीडिया का एक मशहूर चेहरा है. इंदौरी के Youtube पर 78 लाख, Instagram पर 74 लाख और Facebook पर  4 लाख फॉलोअर्स हैं.

Read Time: 3 min
MP News: रेप केस में फंसे सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर 'ओए इंदौरी',  गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराया केस

Oye Indori Rape Case: यूट्यूबर रॉबिन अग्रवाल जिंदल ऊर्फ "ओए इंदौरी"  की मुसीबत बढ़ गई है. दरअसल, ये सोशल मीडिया (Social Media) इंफ्लूएंसर पर रेप के गंभीर आरोप लगे हैं. "ओए इंदौरी" के खिलाफ एक तलाकशुदा युवती को शादी का झांसा देकर कर शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज किया गया है.

"ओए इंदौरी" के सोशल मीडिया पर है मिलियंस में फॉलोअर्स

रॉबिन अग्रवाल जिंदल ऊर्फ "ओए इंदौरी" सोशल मीडिया का एक मशहूर चेहरा है. इंदौरी के Youtube पर 78 लाख, Instagram पर 74 लाख और Facebook पर  4 लाख फॉलोअर्स हैं.

एमआईजी पुलिस ने दर्ज  किया केस 

दरअसल, ओए इंदौरी के खिलाफ निजी कंपनी में काम करने वाली एक तलाकशुदा महिला ने एमआईजी थाने में शिकायत की थी. बताया जाता है कि पहले भी मार्च में युवती ने शिकायत कर ओए इंदौरी पर आरोप लगे थे. तब आपसी समझाइश के बाद मामला खत्म हो गया था. लिहाजा, इस बार एमआईजी पुलिस ने लंबी जांच पड़ताल के बाद रॉबिन अग्रवाल जिंदल उर्फ ओए इंदौरी पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है.

लिव इन में रहती थी युवती

शिकायतकर्ता 22 वर्षीय युवती के मुताबिक दोनों की जान पहचान इंदौर आने पर उस समय हुई थी, जब वह फ्लैट तलाश रहीं थी. इस दौरान रॉबिन ने उन्हें फ्लैट दिलाने में भी मदद की थी. युवती का आरोप है कि फ्लैट मिलने के बाद वह हमेशा उससे मिलने के लिए आता था. इस दौरान वह शादी का झांसा देकर कर लिव इन में रहने लगा.  लेकिन, बाद में शादी से मना कर दिया.

MP News: लोगों पर छाई अमीरी, एक-दो रुपए के सिक्के के साथ कर रहे हैं ऐसा बर्ताव

मंगेतर भी है सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

बताया जाता है कि गर्लफ्रेंड को धोखा देकर रॉबिन ने जिस लड़की से सगाई की है. वह भी मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. कुछ दिन पहले रॉबिन ने अपनी साथी इंफ्लुएंसर से इंदौर के एक बड़े होटल के सगाई की थी. उनके इस समारोह में शहर और देश के कई सोशल मीडिया की हस्तियां शामिल हुई थी. 

ये भी पढ़ेंः MP High Court: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, अब चहेते अफसरों को प्रमोट नहीं कर सकेंगे मंत्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close