विज्ञापन
Story ProgressBack

MP के भिंड में सरेआम गुंडागर्दी ! अगवा करने के बाद दबंगों ने युवक को दी थर्ड डिग्री

मध्य प्रदेश के भिंड से दबंगई का मामला समाने आया है. यहां पर एक युवक को कार में अगवा कर उसके साथ जमकर मारपीट की गई. दबंगों ने युवक को लाठी-डंडों और बेल्ट से बेहोश होने तक पीटा. इसके बाद जब युवक बेहोश हो गया तो उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए. होश में आने के बाद युवक ने अपने परिजनों को आपबीती बताई.

Read Time: 3 min
MP के भिंड में सरेआम गुंडागर्दी ! अगवा करने के बाद दबंगों ने युवक को दी थर्ड डिग्री
MP के भिंड में सरेआम गुंडागर्दी ! अगवा करने के बाद दबंगों ने युवक को दी थर्ड डिग्री

मध्य प्रदेश के भिंड से दबंगई का मामला समाने आया है. यहां पर एक युवक को कार में अगवा कर उसके साथ जमकर मारपीट की गई. दबंगों ने युवक को लाठी-डंडों और बेल्ट से बेहोश होने तक पीटा. इसके बाद जब युवक बेहोश हो गया तो उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए. होश में आने के बाद युवक ने अपने परिजनों को आपबीती बताई. घटना सामने आते ही पुलिस को खबर दी गई. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत और बयानों के बाद मामला दर्ज कर लिया है. ये भी बताया जा रहा है कि आरोपियों ने रौब दिखाने के लिए फरियादी के साथ मारपीट की है. वारदात को अंजाम देने वाले लोग की संख्या करीब आधा दर्जन थी. घटना भिंड देहात थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. जबकि, बुरी तरह से ज़ख़्मी युवक को इलाज के लिए अपस्ताल में भर्ती किया गया है. 

बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

खबर है कि भिंड ज़िले  में कार सवार लोगों ने मिलकर एक युवक का पहले अगवा किया. फिर उसको नगर पालिका परिसर में ले जाकर बेरहमी के साथ जमकर मारपीट कर दी. बदमाश युवक को बेल्ट और डंडों से तब तक पीटते रहे जब तक वो बेहोश नहीं हो गया. होश में आने के बाद घायल युवक अपने परिजन के साथ थाने पहुचकर मामले की शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है. दरअसल, विक्रमपुर में रहने वाला अभय सिंह राजावत अपने रिश्तेदार के घर सीता नगर गया हुआ था. रविवार की दोपहर 12 बजे जब वह वापस लौट रहा था. तभी कुछ युवकों ने रोक लिया. वे उस पर रौब जमाने लगे. इसी बात पर विवाद गहरा हो गया.

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे नहीं छत्तीसगढ़ में 14 फरवरी को मनाया जाएगा मातृ-पितृ पूजन दिवस, CM साय ने की घोषणा

शिकायत मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस 

पीड़ित युवक का आरोप है कि आरोपियों ने उसे जबरन कार में बैठा लिया. वे उसे बीहड़ में ले जा रहे थे. इसी दौरान आरोपी नगर पालिका के मैदान में उसे लेकर पहुंचे. यहां उन्होंने बेल्ट और डंडों से पिटाई कर दी. उसे इतना पीटा की वह बेहोश हो गया. उसकी पीठ पर डंडे और बेल्टों की मार से उसकी पीठ की खाल उधड़ गई. होश आने पर वह जैसे-तैसे अपने घर पहुंचा. जहां पर उसने परिवार के लोगों को आप बीती सुनाई. इसके बाद परिजन उसे देहात थाने लेकर पहुंचें. जहां पुलिस ने फरियादी की गुहार के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए छानबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- गजब की लापरवाही! ऑपरेशन के बाद पेट में कपड़ा ही छोड़ दिया...जांच के बाद होगी कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close