विज्ञापन
Story ProgressBack

भारत विकसित संकल्प यात्रा के दौरान अधिकारी ही रहे गायब, विधायक को आया गुस्सा, कहा- लापरवाहों पर होगी कार्रवाई

विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान पवई विधानसभा से भाजपा के विधायक प्रहलाद लोधी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, लेकिन यहां जनपद सीईओ, तहसीलदार, विद्युत विभाग के अधिकारी मौजूद नहीं रहे. इसके बाद पवई विधायक को गुस्सा आ गया. उन्होंने खुले मंच से अधिकारियों को चेतावनी दे डाली.

Read Time: 3 min
भारत विकसित संकल्प यात्रा के दौरान अधिकारी ही रहे गायब, विधायक को आया गुस्सा, कहा- लापरवाहों पर होगी कार्रवाई
विधायक ने दिया अधिकारियों को अल्टीमेटम

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले (Panna District) में अधिकारियों- कर्मचारियों की सरकार की योजनाओं के प्रति लापरवाही सामने आई है. मामला जिले की पवई विधानसभा का है. यहां विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान अधिकारियों की गैर मौजूदगी से पवई विधानसभा से भाजपा विधायक प्रह्लाद लोधी नाराज हो गए. उन्होंने खुले मंच से अधिकारियों- कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि अगर यात्रा में अधिकारी मौजूद नही रहेंगे और गरीबों तक सरकार की योजनाएं नही पहुंचेंगी, तो ऐसे लापरवाह अधिकारियों- कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी.

सरकारी कार्यक्रम में मुख्य अधिकारी ही नदारद दिखे

दरअसल पन्ना जिले के पवई जनपद क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पलोई में मोदी की गारंटी वाला रथ, सरकार की योजनाओं को जन -जन तक पहुंचाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा लेकर पहुंचा था. गांव में यात्रा के लिए ग्राम पंचायत द्वारा शिविर का आयोजन किया गया था. जहां पवई विधानसभा से भाजपा के विधायक प्रहलाद लोधी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, लेकिन यहां जनपद सीईओ, तहसीलदार, विद्युत विभाग के अधिकारी मौजूद नहीं रहे. इसके बाद पवई विधायक को गुस्सा आ गया. उन्होंने खुले मंच से अधिकारियों को चेतावनी दे डाली. उन्होंने कहा कि सरकार इस कार्यक्रमों के माध्यम से अपनी योजनाएं घर - घर तक पहुंचाना चाहती है, लेकिन अधिकारी अगर मौजूद नही रहेंगे तो कैसे सरकार की योजनाएं गरीब, हितग्राहियों तक पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें चीन से ग्वालियर निवासी का शव लाने का अनुरोध स्वीकार, सिंधिया ने जयशंकर का जताया आभार, NDTV ने भी उठाया था मामला

विधायक ने दिया अधिकारियों को अल्टीमेटम

उन्होंने अधिकारियों को अल्टीमेटम देते कहा कि अगर सरकार की योजनाओं से कोई भी गरीब हितग्राही वंचित रहा तो ऐसे अधिकारियों- कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें  विकसित भारत संकल्प यात्रा : राज्यपाल ने कहा- सबका साथ, सबका विश्वास और सबका प्रयास को चरितार्थ कर रहे PM माोदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close