विज्ञापन
Story ProgressBack

फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा ! सज-धज कर बैठी रही दुल्हन, नहीं आया दूल्हा

Online Dating Madhya Pradesh News : एक युवती को फेसबुक के ज़रिए प्यार करना भारी पड़ गया. जहां लड़के ने शादी का झांसा देते हुए युवती के साथ कई बार संबंध बनाए. इसके बाद जिस दिन शादी तय हुई उस दिन युवती दुल्हन की तरह सज-धज कर राह देखती रही लेकिन दूल्हा आया ही नहीं...

Read Time: 3 mins
फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा ! सज-धज कर बैठी रही दुल्हन, नहीं आया दूल्हा
फेसबुक का प्यार महंगा पड़ा ! सज धज कर बैठी रही दुल्हन, नहीं आया दूल्हा

Facebook Love: आजकल के ऑनलाइन ज़माने में सभी चीज़ें डिजिटल हो गई हैं. चाहे दोस्त बनाने हों या शादी के लिए मंगेतर ढूंढना हो... सब कुछ ऑनलाइन हो रहा है. यही नहीं, आजकल लोग सोशल मीडिया ऐप्स के ज़रिए भी दोस्ती और प्यार कर बैठते हैं... लेकिन ज़्यादातर मामलों में ऑनलाइन दोस्ती के बाद लोग खुद को गुमराह महसूस करते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के दतिया ज़िले से सामने आया है. जहां एक युवती को फेसबुक के ज़रिए प्यार करना भारी पड़ गया. जहां लड़के ने शादी का झांसा देते हुए युवती के साथ कई बार संबंध बनाए. इसके बाद जिस दिन शादी तय हुई उस दिन युवती दुल्हन की तरह सज-धज कर बाट जोहती रही लेकिन दूल्हा नहीं आया.

शादी की रात क्या हुआ ?

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना दतिया के कस्बा भांडेर की हैं. यहां दो दिन पहले 26 साल की लड़की की शादी आदित्य नाम के एक युवक से होनी थी. लेकिन रात बीतने के बाद भी युवक बरात लेकर नहीं पहुंचा. इधर, लड़की वालों ने रात 12 बजे तक दूल्हे का इंतज़ार किया. लेकिन बरात आती न देख जब दूल्हे को फोन किया तो फोन स्विच ऑफ आया. इसके बाद लड़की वालों को समझ आ गया कि बारात नहीं आ रही है. फिर सुबह होने पर लड़की वालों ने पुलिस स्टेशन जाकर FIR दर्ज कराई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज किया और दूल्हे की तलाशी शुरू कर दी.

शादी के इंतज़ार में बैठी रही दुल्हन

शादी के इंतज़ार में बैठी रही दुल्हन

कैसे हुई दोनों की दोस्ती?

दरअसल, युवती की मुलाकात फेसबुक पर आदित्य नाम के युवक से करीब 5 साल पहले हुई थी. दोस्ती के बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई. बातचीत में लड़के ने खुद को जयपुर का रहने वाला बताया. इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और एक दूसरे की मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद युवती को पता चला कि युवक का पूरा नाम आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे है. जो पास के ही गांव बिजनपुरा का रहने वाला है. इसी कड़ी में युवती और युवक दोनों के बीच मुलाकातें होती रहीं. युवती ने पुलिस को बयान दिया कि इस दौरान युवक ने कई बार उसकी मर्ज़ी के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं.

ये भी पढ़ें : 

बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल का मास्टरमाइंड फरार, अब कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक  

लड़के ने किया दुष्कर्म

युवती का आरोप है कि आदित्य ने उसकी मर्ज़ी के बिना कई बार शारीरिक संबंध बनाएं. लेकिन युवती के मना करने पर आरोपी ने उससे शादी करने की बात कही. इसी कड़ी में आरोपी कुछ दिन पहले युवती के घर आया था.... और युवती के परिजनों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. इसके बाद युवती के परिजन रिश्ते के लिए मानें और शादी के लिए हां कहा. जिसके बाद शादी की तारीख 20 मई तय हुई...लेकिन इस दिन दुल्हन सज-धज कर बैठी बारात का इंतजार कर रही लेकिन न ही दूल्हा आया और न ही बारात आई. यहां तक बारातियों के स्वागत के लिए सजावट और खाना का नुकसान होने के साथ दुल्हन के घर वालों को शर्मिंदगी भी हुई.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: शराब फैक्टरी से गायब हुए 39 नाबालिक बच्चे, एनसीपीसीआर अध्यक्ष बैठे थाने में, सीएम मोहन यादव ने दी ये हिदायत
फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा ! सज-धज कर बैठी रही दुल्हन, नहीं आया दूल्हा
PM Oath Ceremony LIVE Updates | PM Modi Oath Ceremony LIVE | PM Narendra Modi LIVE
Next Article
PM Modi Shapath Grahan Samaroh LIVE: इन 71 मंत्रियों के साथ नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली पीएम पद की शपथ
Close
;