विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2024

Murder Case: एक्सीडेंट बताकर पुलिस किया जा रहा था गुमराह, बेटा ही निकला मां का कातिल

Murder Case Solved: डॉक्टर की रिपोर्ट में यह स्पष्ट हुआ उसके सिर पर किसी बहुत मोटे हथियार से हमला किया गया है. जिससे उसे आंतरिक चोट पहुंची है. यही इसकी मौत का मुख्य कारण है.

Murder Case: एक्सीडेंट बताकर पुलिस किया जा रहा था गुमराह, बेटा ही निकला मां का कातिल

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के मैहर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरी सामने आयी है. यहां मैहर पुलिस थाना (Maihar police station) के पुलिसकर्मियों (MP Police) ने पोंडी गांव में एक बुजुर्ग महिला की हत्या (Murder of an Elderly Woman) के मामले में उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. बेटे ने मां की निर्मम हत्या (Brutal Murder) करने के बाद उसे सड़क एक्सीडेंट (Road Accident) का रूप देने की कोशिश कर रहा था. हालांकि पुलिस की विवेचना (Police Investigation) में आरोपी का झूठ पकड़ा गया. आरोपी ने कुछ दिनों पहले 14 जनवरी को अपनी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट की थी, उसके द्वारा हमले में चिमटे का इस्तेमाल किया गया था.

हत्या के बाद पुलिस को ऐसे किया गुमराह

मैहर थाना प्रभारी (Maihar Police Station Incharge) अनिमेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपी दिलीप सेन ने 14 जनवरी को अपनी बुजुर्ग मां की हत्या करने के बाद पुलिस को सूचना दी थी उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. सूचना के आधार पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. डॉक्टर की रिपोर्ट में यह स्पष्ट हुआ उसके सिर पर किसी बहुत मोटे हथियार से हमला किया गया है. जिससे उसे आंतरिक चोट पहुंची है. यही इसकी मौत का मुख्य कारण है.

पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जब अपनी जांच को आगे बढ़ाया तब ग्रामीणों ने यह जानकारी दी की मृतक मां और उसके पुत्र के बीच अक्सर विवाद होता था. आए दिन वह अपनी मां के साथ मारपीट करता था. घटना के दिन भी आधी रात को दोनों के बीच विवाद हुआ था. तब किसी ने बीच बचाव नहीं किया था.

शराब पीने का आदत से बन गया अपराधी

आरोपी दिलीप सेन मां शारदा देवी धाम में मुंडन का काम करता था. उसे शराब पीने की बुरी आदत थी. घर में अपने मां के साथ रहने के बाद भी आरोपी अक्सर शराब पीकर पहुंचता था और जब मां उसकी इस हरकत पर उसे समझती तो वह मारपीट करने लगता था. फिलहाल मां के कातिल को पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : श्री राम जन्मभूमि मंदिर पर डाक टिकट जारी, PM मोदी ने कहा-ये केवल कागज का टुकड़ा नहीं, इतिहास की किताब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Murder Case: एक्सीडेंट बताकर पुलिस किया जा रहा था गुमराह, बेटा ही निकला मां का कातिल
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close