विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2024

जबलपुर में गोली मारकर युवक की हत्या से फैली सनसनी, BJP नेता पर लगे गंभीर आरोप

तक के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आशीष और उसके साथी पप्पू बर्मन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के भाई अनुराग ने बताया कि आशीष का साथी पप्पू आदतन अपराधी है. वह हाल ही में हत्या के प्रयास के मामले में जमानत पर छूटा था.

जबलपुर में गोली मारकर युवक की हत्या से फैली सनसनी, BJP नेता पर लगे गंभीर आरोप
जबलपुर में हत्या से फैली सनसनी

Jabalpur News: जबलपुर के पाटन में शुक्रवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder in Jabalpur) से सनसनी फैल गई है. हत्या केजबलपुर में गोली मारकर युवक की हत्या से फैली सनसनी, BJP नेता पर लगे गंभीर आरोप आरोप स्थानीय बीजेपी (BJP) नेता आशीष बेहिरे पर लग रहे हैं. घटना पाटन के चौधरी मोहल्ले की है. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता आशीष बेहिरे ने उनके परिजन को गोली मारी और फिर अपने साथियों के साथ फरार हो गया. परिजनों का कहना है कि राजनीतिक धौंस बताने वाला आरोपी नेता शराब के नशे में चूर होकर मौके पर पहुंचा था और फायरिंग की, जिसमें रामराज नाम के शख्स की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : बाल विवाह की बलि चढ़ने से बाल-बाल बचीं MP की दो बच्चियां, 'लाडो टीम' को मिली बड़ी कामयाबी

भाई को छोड़ने चौधरी मोहल्ले आया था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक रामराज नदेंसरिया रिमझा गांव का निवासी था, जो अपने चचेरे भाई को छोड़ने पाटन के चौधरी मोहल्ले आया था. गांव लौटते वक्त उसका विवाद बीजेपी नेता आशीष और उसके साथी पप्पू बर्मन से हो गया. गुस्साए आशीष ने बंदूक निकालकर रामराज पर फायर कर दिया. गोली रामराज के पेट में जा धंसी और खून की फुहार फूट गई. लोग घायल को लेकर पाटन अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन ज्यादा खून बह जाने की वजह से रामराज ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें : क्या 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भूपेश बघेल? मीडिया से बोले- मेरे लिए यही ठीक है कि मैं...

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इधर मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आशीष और उसके साथी पप्पू बर्मन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के भाई अनुराग ने बताया कि आशीष का साथी पप्पू आदतन अपराधी है. वह हाल ही में हत्या के प्रयास के मामले में जमानत पर छूटा था. इसके अलावा भी आरोपी अपने रसूख के चलते आए दिन मारपीट करता रहता है. बता दें कि आरोपी आशीष बेहिरे BJYM का पदाधिकारी है. उसकी मां नीरा बेहिरे पूर्व में पाटन नगर परिषद की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में डेंगू के डंक के बाद हरकत में आई सरकार, इतने हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने
जबलपुर में गोली मारकर युवक की हत्या से फैली सनसनी, BJP नेता पर लगे गंभीर आरोप
MP Police Madhya Pradesh Police's Hum Honge Kamyaab campaign for women's safety receives national level award
Next Article
Good News: महिला सुरक्षा को लेकर MP Police के इस अभियान को मिला राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान
Close