विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Weather: भीषण गर्मी के बाद तेज आंधी के साथ हुई बारिश बनी जानलेवा, 3 लोगों के साथ ही 3 बैलोंने भी गंवाई जान

MP Weather News: भीषण गर्मी के बीच हुई बारिश से जहां खंडवा (MP Weather Weather) में लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली. वहीं, इस दौरान आई तेज आंधी के साथ आकाशीय बिजली गिरने से खेत में बंधे तीन बैलों की मौत हो गई है. तेज आंधी-तूफान से सड़क पर पेड़ भी गिर गए, जिससे रास्ता जाम हो गया. वहीं, तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में भी रिमझिम बारिश का दौर जारी. जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की संभावना है. 

Read Time: 3 mins
MP Weather: भीषण गर्मी के बाद तेज आंधी के साथ हुई बारिश बनी जानलेवा, 3 लोगों के साथ ही 3 बैलोंने भी गंवाई जान
खंडवा में भीषण गर्मी के बाद हुई तेज बारिश, रतलाम में नौतपा पर दिखा तूफान का कहर.

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में तेज गर्मी के बीच रविवार को तेज आंधी के साथ हुई बारिश लोगों के लिए राहत की जगह आफत बन गई. यहां तेज आंधी की वजह से पेड़ गिरने, टिन शेड उड़ने और आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से खेत में बंधे तीन बैलों की भी मौत हो गई. 

भीषण गर्मी के बीच हुई बारिश से जहां खंडवा (MP Weather News) में लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली. वहीं, इस दौरान आई तेज आंधी के साथ आकाशीय बिजली गिरने से खेत में बंधे तीन बैलों की मौत हो गई है. तेज आंधी-तूफान से सड़क पर पेड़ भी गिर गए, जिससे रास्ता जाम हो गया. वहीं, तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में भी रिमझिम बारिश का दौर जारी. जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की संभावना है. 

तीन बैलों की मौत हो गई है

खंडवा में हुई बारिश.

खंडवा में हुई बारिश.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: रेमल चक्रवात के कारण रद्द रहेंगी ये ट्रेनें, जानें पूरी सूची, हेल्पलाइन नंबर और अन्य जानकारी

टीन शेड गिरने से 2 की मौत

आंधी-तूफान के साथ बिजली चमकी.

आंधी-तूफान के साथ बिजली चमकी.

एमपी के रतलाम की बात करें, तो यहां जिले में आंधी का कहर देखने को मिला. इस बीच जमकर टीन शेड उड़ते हुए दिखाई दिए. जावरा में पेट्रोल पंप के पास खड़े युवक और वृद्ध पर उड़कर टीन का चद्दर लग गया, जिससे युवक की मौत हो गई है. रविदास मोहल्ले के रहने वाले नीलेश बैरागी की मौत हुई है. जावरा मंदसौर फोरलेन से बारिश के चलते आवागमन बधित हो गया. 

तेज आंधी में फैक्ट्री की चद्दर गिरने से बच्ची की मौत

धार जिले के बाग के ग्राम ऊंडली में तेज हवा और आंधी के कहर ने एक 7 वर्षीय बच्ची की जान ले ली, तेज आंधी से मकान ढह गया, जिसके चलते 7 वर्षीय अंजली और रेलम दोनों ही मकान ढहने के बाद घर के बाहर आंगन में खड़े थे. इसी दौरान घर के पास की एक फैक्ट्री की टीन शेड उड़कर अंजली के शरीर के एक हिस्से को काट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, साथ में खड़ा रेलम को भी घायल कर दिया, जिसका बड़वानी के अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. घटना को लेकर बाग थाना पर मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
 

ये भी पढ़ें- Bad Weather: इंदौर एयरपोर्ट पर हवाई सेवा बाधित, भोपाल में कराई गई हैदराबाद से आ रही फ्लाइट की लैंडिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विदिशा केमिकल फैक्ट्री अग्निकांड: एक्शन में कलेक्टर, 20 फैक्ट्रियों के जांच आदेश जारी, ये रही लिस्ट
MP Weather: भीषण गर्मी के बाद तेज आंधी के साथ हुई बारिश बनी जानलेवा, 3 लोगों के साथ ही 3 बैलोंने भी गंवाई जान
MPSC Result 2021 Brother and sister from Ujjain became deputy collectors together
Next Article
MPPSC Result: उज्जैन के सगे भाई-बहन ने किया कमाल...एक साथ बने डिप्टी कलेक्टर
Close
;