विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

नुक्कड़ सभाओं की बातों का अनर्थ नहीं लगाना चाहिए... मंत्री गोपाल भार्गव ने बयान पर दी सफाई

मंत्री गोपाल भार्गव ने इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री बनने की इच्छा भी व्यक्त कर दी. यह पहला मौका नहीं है जब मंत्री भार्गव ने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा व्यक्त की हो.

Read Time: 3 min
नुक्कड़ सभाओं की बातों का अनर्थ नहीं लगाना चाहिए... मंत्री गोपाल भार्गव ने बयान पर दी सफाई
मंत्री गोपाल भार्गव का बयान फिर चर्चा में

Gopal Bhargava News: हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. मंत्री गोपाल भार्गव अपने गृह विधानसभा क्षेत्र रहली के प्रसिद्ध देवी सिद्ध पीठ टिकीटोरिया धाम में सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय की ओर से 17 करोड़ 28 लाख रुपए की लागत से स्थापित होने वाले रोप-वे के लोकनिर्माण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए कहा, 'मेरे गुरू की इच्छा है कि मैं एक बार और चुनाव लड़ू.'

यह भी पढ़ें : Sagar: देश में पहली बार तहसील खुरई में आयोजित हुआ इन्वेस्टर समिट, 2000 करोड़ के निवेश के हुए करार

मंत्री गोपाल भार्गव ने इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री बनने की इच्छा भी व्यक्त कर दी. यह पहला मौका नहीं है जब मंत्री भार्गव ने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा व्यक्त की हो. मंत्री भार्गव का बयान वायरल होने के बाद उन्होंने कहा कि यह छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं की बातें हैं. कोई भी नेता कहता है तो उसका अन्य अर्थ या अनर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए. परिस्थितियों को देखकर जो चर्चा उचित होती है उसे किया जाता है.

यह भी पढ़ें : सागर : 206 साल पुरानी है "पुतरियो के मेले" की यह परंपरा

मंत्री ने बयान पर दी सफाई
उन्होंने कहा, 'सभी लोग इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि निर्णय पार्टी का हाई कमान करता है और हमारा हाई कमान, जो कई प्रकार से फैसला करता है जिससे सभी लोग अचंभित हो जाते हैं. हमारे आठ वरिष्ठ लोग केंद्रीय नेतृत्व में नेता थे, पार्टी ने उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने का आदेश दिया है. जो मैं यहां कह रहा हूं उस पर फैसला करने वाला या पद को देने-लेने वाला मैं कौन होता हूं. जो कुछ भी होता है वह हमारी पार्टी, हाई कमान करता है.'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close