विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

MP News: शिवपुरी में हुई मूसलाधार बारिश के बीच घर पर गिरी बिजली, जानें मामला 

बताया जा रहा है कि यह घटना शाम 4:00 बजे आसपास की है. गायत्री कॉलोनी में महेश रावत के मकान पर शाम 4:00 बजे के आसपास आसमानी बिजली आ गिरी. जैसे ही घर के ऊपर बिजली गिरी वैसे ही घर के अंदर मौजूद इलेक्ट्रिसिटी की सप्लाई बंद हो गई और वायरिंग में आग लग गई. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त घर में कुल 20 लोग मौजूद थे.

Read Time: 3 min
MP News: शिवपुरी में हुई मूसलाधार बारिश के बीच घर पर गिरी बिजली, जानें मामला 

MP News: शिवपुरी जिले से हैरान करने वाले खबर सामने आई है. यहां के गायत्री कॉलोनी में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. खबर है कि मूसलाधार बारिश के बीच कॉलोनी के एक मकान पर आसमानी बिजली आ गिरी. जिस वक्त ये घटना हुई तब परिवार के करीब 20 लोग घर में मौजूद थे. घटना में गनीमत यह रही कि बिजली ने सिर्फ मकान के छज्जे और जीने के ऊपर बने दमदमे को नुकसान पहुंचाया. वहीं जोरदार धमाके की आवाज से आसपास के लोग दहशत में आ गए. आइए आपको पूरी घटना के बारे में बताते हैं: 

मूसलाधार बारिश के बीच गिरी बिजली 

बताया जा रहा है कि यह घटना शाम 4:00 बजे आसपास की है. गायत्री कॉलोनी में महेश रावत के मकान पर शाम 4:00 बजे के आसपास आसमानी बिजली आ गिरी. जैसे ही घर के ऊपर बिजली गिरी वैसे ही घर के अंदर मौजूद इलेक्ट्रिसिटी की सप्लाई बंद हो गई और वायरिंग में आग लग गई. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त घर में कुल 20 लोग मौजूद थे. गनीमत यह रही कि बिजली गिरने के समय परिवार के सदस्यों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. वहीं अगर बिजली थोड़ा इधर-उधर गिरती तो घर में मौजूद परिवार के लोगों पर मुश्किल आ सकती थी.

Latest and Breaking News on NDTV

इलाके के ट्रांसफार्मर पर भी गिरी बिजली 

वहीं बताया जा रहा है कि आसमानी बिजली ने एकाएक दूसरा झटका फिर दिया. कुछ ही देर बाद इलेक्ट्रिसिटी की डीपी सप्लाई ट्रांसफार्मर पर बिजली गिरी. जिस समय इस ट्रांसफार्मर पर बिजली गिरी उस समय वहां से बस गुजर रही थी. घटनास्थल पर मौके पर मौजूद एक शख्स ने कहा कि अगर एक सेकंड का भी अंतर होता तो बस बिजली की चपेट में बस आ सकती थी और उसमें सवार 40 यात्रियों की जान पर बन सकती थी. दूसरी बार भी घटना में गनीमत रही कि आसमानी बिजली के कहर से जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. 

 तेज आवाज से दहल गया पूरा इलाका

बता दें कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त शहर में शाम 4:00 बजे ही अंधेरा छा गया. इलाके के आसपास एकाएक काले घने बादलों ने आसमान को काला कर दिया और उसे समय बहुत तेज मूसलाधार बारिश शुरू हो गई. इसी दौरान शहर के अलग-अलग दो जगह पर बिजली गिरने से दो बड़ी दुर्घटनाएं टल गई. वहीं मूसलाधार बारिश के बीच आसमान से गिरी बिजली का धमाका इतना तेज था कि पूरा इलाका इससे दहल उठा और आसपास रहने वाले लोग डर के मारे सहम उठे. 

ये भी पढ़ें - सूरजपुर: कुत्ते ने दौड़ाया, डर कर भागी मासूम बच्ची कुएं में गिरी, मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close