विज्ञापन

Gwalior News: 5 फीट का स्वीमिंग पूल, साढ़े चार फीट पानी और डूब गया सवा पांच फीट का आदमी! रील बनाने के दौरान हादसा

Madhya Pradesh Gwalior News: परिजनों ने पवन की मौत की परिस्थितियों को संदिग्ध बताकर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद जब पुलिस ने छानबीन की तो मृतक की मौत से चंद मिनट पहले का एक आखिरी वीडियो सामने आया है. जिसमें पवन स्विमिंग पूल में नहाते हुए दिख रहा है. यह वीडियो भी वहां उसके दोस्तों ने बनाया था

Gwalior News: 5 फीट का स्वीमिंग पूल, साढ़े चार फीट पानी और डूब गया सवा पांच फीट का आदमी! रील बनाने के दौरान हादसा
Swimming Pool Incident in Gwalior: स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे सभी के दिल दहल गए हैं. शहर के आसपास बने गैर कानूनी स्विमिंग पूल में नहाते समय मस्ती करना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया. वीडियो बनवा रहा ये युवक डूब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

लापरवाही की बात ये है कि इस स्विमिंग पूल में कोई लाईफ़ गार्ड मौजूद नही था. घटना के समय के वीडियो भी सामने आए हैं. मृतक अपने दो और दोस्तो के साथ पूल पार्टी करने यहां आया था. हालांकि मृतक के परिजनों ने जांच की मांग की है. पुलिस की जांच के बाद ही साफ-साफ कहा जा सकता है.

5 फीट के स्वीमिंग पूल में डूबा पांच सवा फीट का आदमी

पूल की गहराई 5 फीट फिर कैसे डूब गया युवक? पुलिस यह भी जांच कर रही है कि स्विमिंग पूल की अधिकतम गहराई 5 फीट थी और साढ़े चार फीट तक पूल भरा जाता है, जबकि पवन की लंबाई इससे ज्यादा थी. फिर कैसे वह आसानी से डूब सकता है. घटना किस तरह से हुई है यह पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

कैब चलाता था मृतक पवन

ग्वालियर के उपनगर मुरार आर्य नगर गली नंबर तीन में रहने वाला 32 साल का पवन वर्मा कैब चलाता था. अभी वह एक कोचिंग संस्थान की कैब चला रहा था. अवकाश होने पर पवन अपने साथियों छोटू जाटव और पप्पी के साथ बड़ागांव खुरैरी पर स्थित पूल पर पार्टी करने पहुंचा था. यहां 100 रुपए एन्ट्री फीस देने के बाद वह तीनों पूल में नहाने चले गए. बताया जा रहा है, इससे पहले उन्होंने वहां शराब भी पी थी. इसके बाद सभी दोस्त पूल में पार्टी कर रहे थे.

रील बनाने के दौरान हुआ हादसा

नहाते समय उन्होंने वीडियोग्राफी शुरू की और रील बनाने के लिए वीडियो बनवाने के लिए पवन ने ऊपर से छलांग लगाई और पानी में चला गया. इसके बाद वह निकला ही नहीं. कुछ देर तक दोस्त उसे तलाशते रहे, तभी वह पानी पर ऊपर आता हुआ दिखा. साथियों ने टटोलकर देखा तो उसके शरीर में कोई हलचल नहीं दिखी. घबराए हुए उसके दोस्त उसे लेकर तत्काल हॉस्पिटल की तरफ दौड़े लेकिन वहां डॉक्टर ने पवन की नब्ज टटोलते ही उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

घर से बुलाकर ले गए दोस्त

परिवार के लोगो का कहना है कि पवन छुट्टी होने के कारण अपने घर पर ही था, लेकिन उसके दोस्त उसे घर से बुलाकर अपने साथ पार्टी करने के लिए ले गए थे. उनमें से एक दोस्त पप्पी ब्याज पर पैसा देने का काम करता है. वही उसे बुलाकर ले गया था. परिजनों ने पवन की मौत की परिस्थितियों को संदिग्ध बताकर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद जब पुलिस ने छानबीन की तो मृतक की मौत से चंद मिनट पहले का एक आखिरी वीडियो सामने आया है. जिसमें पवन स्विमिंग पूल में नहाते दिख रहा है. यह वीडियो भी वहां उसके दोस्तों ने बनाया था. इसमें वह पानी में उतराता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने इन सभी वीडियों को संज्ञान में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें Crime News: बेरहम पति ने खाना नहीं देने पर पत्नी के ऊपर कर दिए कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार, हुई मौत

ये भी पढ़ें MP News : 6 महीनें के बच्चे का 29 लाख में किया सौदा, पति-पत्नी सहित मास्टरमाइंड गिरफ्तार, चौंकाने वाले खुलासे किए 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: रतलाम में गणेश प्रतिमा ले जा रहे जुलूस पर पथराव, आक्रोशित युवकों ने थाने का किया घेराव
Gwalior News: 5 फीट का स्वीमिंग पूल, साढ़े चार फीट पानी और डूब गया सवा पांच फीट का आदमी! रील बनाने के दौरान हादसा
Baba Mahakal Temple Bollywood actor Manoj Joshi reached Ujjain offered prayers
Next Article
Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'
Close