विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: पति को खाना नहीं देने की कीमत चुकाई अपनी जान देकर, मामला जानकर हैरान हो जाएंगे आप...

Chhattisgarh News: इस घटना के बाद परिवार के सदसयों ने घर में खून से लथपथ शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी.

Read Time: 2 mins
Crime News: पति को खाना नहीं देने की कीमत चुकाई अपनी जान देकर, मामला जानकर हैरान हो जाएंगे आप...
Chhattisgarh Crime: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले (Jashpur) से एक अनोखा मामला सामने आ रहा है. यहां के ग्राम पंचायत शिवपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की केवल इसलिए हत्या कर दी कि उसने समय पर खाना नहीं दिया था. जी हां समय पर खाना ना मिलने से नाराज पति ने अपनी पत्नी के ऊपर धारधार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

कुल्हाड़ी के ताबड़तोड़ वार से उतारा मौत के घाट

दरअसल, घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम पंचायत शिवपुर का है. जहां बीती रात आरोपी पति तुलसी पैंकरा ने अपनी पत्नी तेजमत पैंकरा से खाना मांगा तो पत्नी ने खाना नहीं बनाने की बात कही और घर से बाहर निकल गई. वो घर वापस आई तो फिर दोनों में आपस में विवाद होने लगा. ये विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्सा में आकर घर में रखें धारधार कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस कर रही है आरोपी से पूछताछ

परिवार के सदस्यों ने घर में खून से लथपथ शव को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है. पत्थलगांव थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु एसडीओपी भानुप्रताप चन्द्राकर ने बताया कि आरोपी मृतका द्वारा समय पर खाना नहीं दिए जाने से नाराज था. इसी दौरान दोनों में विवाद हुआ ओर आरोपी पति ने धारधार कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम को भेज दिया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें MP News : मामूली बात पर भड़क गए रिटायर्ड फौजी ने पिस्टल निकाल बरसाई गोलियां, तीन लोग घायल 

ये भी पढ़ें Srikanth Day 3 Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने, ये रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh News: भाजयुमो जिलाध्यक्ष और डॉक्टर की लड़ाई के बीच अब राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, प्रशासन के समझाने के बाद स्थगित किया प्रदर्शन
Crime News: पति को खाना नहीं देने की कीमत चुकाई अपनी जान देकर, मामला जानकर हैरान हो जाएंगे आप...
Charan Das Mahant on EVM Hacking for Kanker lok Sabha Seat candidate in Manendragarh
Next Article
EVM को लेकर नेता प्रतिपक्ष महंत ने दिया बड़ा बयान, कहा-कांकेर से जीते हुए प्रत्याशी को हराया गया 
Close
;