विज्ञापन
Story ProgressBack

जीवनदायनी एंबुलेंस मौत बन कर सड़क पर दौड़ी, पांच को रौंदा, एक की मौत, बड़ी लापरवाही उजागर

Driver Negligence: अक्सर जब भी जीवन पर संकट आता है, कोई हादसा, घटना और दुर्घटना घटित होती है, तो सबसे पहले एम्बुलेंस (Ambulance) की याद आती है, लेकिन ग्वालियर (Gwalior) से एम्बुलेंस को लेकर हैरान करने वाली खबर है, यहां जीवनदायनी कही जानें वाली एम्बुलेंस मौत बनकर सड़क पर दौड़ी है.पांच लोगों को रौंदा भी है.

Read Time: 4 mins
जीवनदायनी एंबुलेंस मौत बन कर सड़क पर दौड़ी, पांच को रौंदा, एक की मौत, बड़ी लापरवाही उजागर
लोगों की जान बचाने वाली तेज रफ्तार दौड़ती एम्बुलेंस ने ग्वालियर में ली एक जान , चार गंभीर.

Ambulance Driver Negligence: एम्बुलेंस (Ambulance) लोगों की जान बचाने का काम करती है, लेकिन ग्वालियर  (Gwalior) में इसके चालक की लापरवाही और तेज ड्रायविंग से यह जानलेबा बन गई. तेज गति से सड़क पर खाली दौड़ रही एम्बुलेंस ने सामने से आ रही दो बाइक में तेज टक्कर मार दी. इस बीच बाइक पर सवार होकर जा रहे पांच युवकों को रौंद डाला. जिनमे से एक की मौत हो गई. जबकि चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी

घटना चीनौर थाना इलाके के छीमक की है. बताया गया कि सिमरिया ताल निवासी रंजीत बघेल (21) एक निजी फर्म में जॉब करता था. वह अपने साथियों देवेंद्र बघेल, दीपक बघेल, लोकेंद्र बघेल और संदीप बघेल के साथ दो बाइकों से अपने घर जा रहे थे. जब वह छीमक के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रही एम्बुलेंस क्रमांक UP16 CT-7892 के चालक ने  बाइकों में टक्कर मार दी.

घायल जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

 जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती घायलों का इलाज जारी

जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती घायलों का इलाज जारी

जिस बाइक पर रंजीत सवार था, उस पर उसके साथ दीपक सवार था. दूसरी बाइक पर लोकेन्द्र, संदीप व देवेन्द्र सवार थे. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद रंजीत कई फीट हवा में उछला और सिर के भर सड़क पर गिरा. जिससे उसे गंभीर चोट लगी. वहीं, उसके साथ बाइक पर सवार दीपक को व दूसरी बाइक पर सवार अन्य को गंभीर चोटें आई हैं. हादसे में रंजीत की मौत हो गई है. जबकि चार घायल हो गए हैं. घायलों को गंभीर हालत में जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. इनमे से दो क्रिटिकल है, उन्हे लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर रखा गया है. 

एम्बुलेंस चालक, गाड़ी छोड़कर भागा

इस घटना  के बाद आरोपी एम्बुलेंस के ड्रायबर ने भागने का प्रयास किया, लेकिन कुछ ही दूरी पर पहुंचते ही एम्बुलेंस बंद हो गई, जिसके बाद आरोपी चालक एम्बुलेंस को वहीं छोड़कर पैदल ही भाग निकला. हादसे की सूचना मिलते ही चीनौर पुलिस मौके पर पहुंची.

इस घटना  के बाद आरोपी एम्बुलेंस के ड्रायबर ने भागने का प्रयास किया, लेकिन कुछ ही दूरी पर पहुंचते ही एम्बुलेंस बंद हो गई, जिसके बाद आरोपी चालक एम्बुलेंस को वहीं छोड़कर पैदल ही भाग निकला. हादसे की सूचना मिलते ही चीनौर पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को उपचार के लिए पहुंचाया.अस्पताल में रंजीत को मृत घोषित कर दिया गया है.पुलिस ने उसके शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh : बेमेतरा की बारूद फैक्ट्री में जबरदस्त ब्लास्ट, एक की मौत, 6 घायल, घटना की होगी मजिस्ट्रियल जांच

एम्बुलेंस में नहीं था कोई पेशेंट, फिर भी दौड़ा रहा था चालक

पुलिस ने जांच की तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि ड्रायवर  जिस एम्बुलेंस को भगा रहा था, वह खाली थी. उसमें कोई भी पेशेंट नहीं था.यदि हादसे के समय उसमें मरीज होता तो उसकी भी जान पर बन आती. पुलिस ने एम्बुलेंस चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है.

तलाश जारी

इस मामले में थाना प्रभारी चीनौर राजीव बिरथरे का कहना है कि एम्बुलेंस की टक्कर से एक युवक की मौत हुई है, जबकि चार घायल हैं एम्बुलेंस जब्त कर आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस जल्द ही आरोपी एम्बुलेंस चालक को पकड़ लेगी.

ये भी पढ़ें- स्कॉलरशिप का झांसा देकर सीधी में कई आदिवासी लड़कियों से रेप, CM ने 7 दिन में मांगा जवाब, SIT गठित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET Exam Scam: परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस हुई आक्रामक, NSUI ने सड़क पर उतर किया प्रदर्शन
जीवनदायनी एंबुलेंस मौत बन कर सड़क पर दौड़ी, पांच को रौंदा, एक की मौत, बड़ी लापरवाही उजागर
Father's Day Special: When Madhya Pradesh CM Mohan Yadav asked for 500 rupees from his father and then...
Next Article
Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...
Close
;