विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

विदिशा : अपराधियों के हौसले बुलंद, बैंक के सामने दिन-दहाड़े फायरिंग, 36 लाख रुपए छीनने की कोशिश

यह पहला मामला नहीं है जब गंजबासोदा में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया हो. इससे पहले कुछ बदमाशों ने एक गली में हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई थी.

Read Time: 3 min
विदिशा : अपराधियों के हौसले बुलंद, बैंक के सामने दिन-दहाड़े फायरिंग, 36 लाख रुपए छीनने की कोशिश
विदिशा में दिन-दहाड़े फायरिंग

MP Crime News : मध्य प्रदेश के विदिशा (Vidisha) जिले की तहसील गंजबासोदा में आए दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. दिन-दहाड़े लूट, क्राइम (Crime) जैसी वारदातें बढ़ती जा रही हैं. गंजबासोदा के लोग बढ़ते क्राइम से खौफ में हैं. इन सबके बीच गंजबासोदा पुलिस (MP Police) आज भी क्राइम खत्म करने की दुहाई देती नजर आ रही है. एसबीआई बैंक के सामने इस वक्त खौफ का माहौल पैदा हो गया है. मामला दो बदमाशों की ओर से बड़ौदा बैंक कर्मचारी से कैश पेमेंट छीनने की कोशिश का बताया जा रहा है. 

यह कर्मचारी बड़ौदा बैंक से एसबीआई बैंक में करीब 36 लाख रुपए जमा करने आया था. तब ही बदमाशों को इसकी भनक लग गई. बैंक के बाहर आकर पहले बदमाशों ने फायरिंग की और फिर हाथ से बैग छीनने की कोशिश की. लेकिन बैंक कर्मचारी ने भी बदमाशों का डटकर मुकाबला किया जिससे बदमाशों को अपने मंसूबों में कामयाबी नहीं मिली. घटना की खबर लगते ही मौके पर गंजबासोदा पुलिस पहुंची और बकायदा जांच पड़ताल शुरू की लेकिन पुलिस के हाथ भी आरोपियों के खिलाफ कुछ नहीं लगा.

यह भी पढ़ें : विदिशा : PM, CM और विदेश मंत्री को यहां के लोगों ने जीत दिलाई, लेकिन इनके घरों में अब तक बिजली नहीं आई

अपराधियों के हौसले बुलंद
यह पहला मामला नहीं है जब गंजबासोदा में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया हो. इससे पहले कुछ बदमाशों ने एक गली में हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई थी. इसके बाद कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला पर हमला कर दिया था. इस तरह के मामले हर दिन तहसील गंजबासोदा में बढ़ते जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है. हर बार की तरह इस बार भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का बयान जारी कर अपना पलड़ा झाड़ लिया है.

यह भी पढ़ें : MP News: सड़क नहीं बनने से नाराज लोगों का फूटा गुस्सा, नो रोड, नो वोट की दी चेतावनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close