विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बैतूल के JH College में दादागिरी की इंतहा, प्रो. धाकड़ पर जानलेवा हमले से भड़के स्टाफ

MP Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में प्रोफेसर नीरज धाकड़ (Prof Neeraj Dhakad) के साथ कॉलेज के अंदर कुछ युवकों ने घुसकर बुरी तरह से मारपीट की. इन गुंडों ने उन पर सरिये, चाकू और डंडे से कई प्रहार किये. पहले उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी, फिर उनकी पिटाई की गई.

Read Time: 3 mins
MP News: बैतूल के JH College में दादागिरी की इंतहा, प्रो. धाकड़ पर जानलेवा हमले से भड़के स्टाफ
MP News: बैतूल के जेएच कॉलेज में दादागिरी की हदें पार, आरोपियों ने प्रो. धाकड़ पर किया जानलेवा हमला.

Madhya Pradesh Hindi News: एमपी (Madhya Pradesh) के बैतूल  (Betul) जिले का सबसे बड़ा जेएच कॉलेज (JH College) में शुक्रवार एक प्रोफेसर पर छात्र नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर जान लेवा हमला किया. जानकारी के अनुसार संस्कृत के प्रोफेसर नीरज धाकड़ (Prof Neeraj Dhakad) जब अपने डिपार्टमेंट में काम कर रहे थे, तभी आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने उन पर मिर्च पाउडर फेंक दिया. इसके बाद चाकू और रॉड से हमला कर दिया. इस दौरान प्रोफेसर धाकड़ को गंभीर चोटें आई. गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कॉलेज स्टाफ की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात करने वालों में मुख्य रूप से अनिकेत ठाकुर उर्फ अन्नू का नाम सामने आया है.  

दरअसल, अनिकेत उर्फ अन्नू ठाकुर ने अपने साथियों के साथ कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर पर ताबड़-तोड़ हमला कर दिया. प्रोफेसर की चींख सुनकर कॉलेज का प्रबंधन मौके पर पहुंचा और प्रोफेसर को लहूलुहान अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

फरार आरोपियों को ढूंढ रही पुलिस

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हैं. गंज टीआई डेहरिया ने बताया अनिकेत उर्फ अन्नू ठाकुर ने अपने साथियों के साथ प्रोफेसर पर लाठियों और रॉड से हमला कर फरार हो गए हैं.  गंज और कोतवाली थाने की पुलिस टीम फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. अनिकेत ठाकुर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

प्राचार्य के नेतृत्व में एसपी से मिलेगा प्रतिनिधि मंडल

इस घटनाक्रम के बाद कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजेता चौबे ने सभी प्राध्यापकों की बैठक की. इस दौरान ये फैसला लिया गया कि कॉलेज का प्रतिनिधि मंडल एसपी से मिलकर सुरक्षा के लिए विभिन्न मांग करेगा. प्राचार्य डॉ. चौबे ने बताया की कॉलेज में परीक्षाएं चल रही है. सुरक्षा के लिए हर बार एसपी और टीआई को पत्र लिखकर दो पुलिसकर्मियों की तैनाती की मांग की जाती है.

कॉलेज में घुसकर हथियारबंद गुंडों ने प्रो. धाकड़ पर जानलेवा हमला किया है. इस घटना के बाद से कॉलेज के प्राध्यापकों में काफी आक्रोश है. अब कॉलेज में सुरक्षा की दृष्टि से सिर्फ स्टाफ की गाड़ियों को हो प्रवेश दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Negligence : प्रेम रूपा नर्सिंग होम की बढ़ी मुश्किलें, प्रसूता और नवजात की मौत मामले में जांच कमेटी गठित

आरोपियों के विरुद्ध FIR दर्ज

इस तरह गुंडागर्दी पर अंकुश लगाने और सुरक्षा के लिए एकजुट होकर प्राध्यापक कोई ठोस निर्णय ले सकते हैं. प्राचार्य ने बताया की टीआई एवं पुलिस टीम ने निरीक्षण किया है, साथ ही आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर की गई है. कॉलेज प्रबंधन ने दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- MP News: बैतूल में प्रोफेसर की आंखों में डाली मिर्ची, फिर हॉकी और सरिये से की पिटाई, हालत गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिवनी : 60 से ज्यादा गोवंशों की हत्या मामले में अब तक कुल 24 लोग गिरफ्तार
MP News: बैतूल के JH College में दादागिरी की इंतहा, प्रो. धाकड़ पर जानलेवा हमले से भड़के स्टाफ
betul Students got unique punishment for bringing mobile in college, got order to plant 500 species of medicinal plants...
Next Article
MP News: कॉलेज में मोबाइल लाने पर विद्यार्थियों को मिली अनोखी सजा, 500 प्रजातियों के औषधीय पौधा रोपण का मिला फरमान...
Close
;