विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: बेटी का शव लेकर कमिश्नर के पास पहुंचे परिजन, जानें क्या है पूरा मामला

MP Crime News: ससुराल में महिला का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. अपनी बेटी का शव लेकर परिवार वाले कमिश्नर के पास पहुंचे. 

Read Time: 2 mins
Crime: बेटी का शव लेकर कमिश्नर के पास पहुंचे परिजन, जानें क्या है पूरा मामला
कमिश्नर के पास पहुंचे परिवार

Daughter killed in Indore: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर के राजेंद्र नगर पुलिस (Rajendra Nagar Police) थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला की अपने ससुराल (Daughter hangs from Rope) में मौत हो गई. महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. इसपर परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने और शव को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया. परिवार वाले पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर कमिश्नर कार्यालय (Commissioner Office) पहुंच गए. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है. 

ढाई साल पहले हुई थी शादी

इंदौर शहर के राजेन्द्र नगर पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली अंकिता, पति प्रणय जायसवाल की शादी ढाई साल पहले हुई थी. खरगोन जिले के झिरन्या के अनाज व्यापारी की पुत्री ने ग्रेजुएट तक की पढ़ाई की थी. फिलहाल अंकिता एक निजी बैंक में कार्यरत थी. घटना से पहले उसकी भाई से बात भी हुई थी. लेकिन, थोड़ी ही देर बादव उसकी मौत की खबर सामने आई. राजेन्द्र नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा दिया था.

ये भी पढ़ें :- शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, पूरक परीक्षा के प्रश्न पत्र निर्धारित समय से 45 मिनट देरी से पहुंचा स्टॉफ

परिवार ले लगाया हत्या का आरोप

जब मृतिका के परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे, तो उन्होंने मामले में हत्या का आरोप लगा दिया और शव का पोस्टमार्टम करा कर शव अपने घर ले जाने की बजाए इंदौर के पुलिस कमिश्नर कार्यालय लेकर पहुंच गए. यहां उन्होंने पुलिस कमिश्नर कार्यालय में ज्ञापन सौंपा और हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की. 

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha 2024: एग्जिट पोल नतीजों के बाद MP में जश्न, काउंटिंग डे के लिए तैयार हो रही स्पेशल 'मोदी मिठाई'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रचंड गर्मी में बारिश की फुहार! मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने ली राहत की सांस...
Crime: बेटी का शव लेकर कमिश्नर के पास पहुंचे परिजन, जानें क्या है पूरा मामला
Tribal Students Shine in NEET Overcoming Odds to Achieve Success
Next Article
आदिवासी समाज के 26 बच्चों ने किया कमाल, NEET की परीक्षा में मारी बाजी
Close
;