विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

MP-CG Top-10 Events: गरोठ में CM शिवराज करेंगे चुनावी सभा, कोरबा में सरदार पटेल की जयंती पर कार्यक्रम

MP-CG Top-10 News: 4 साल 11 महीने बाद फिर सीएम शिवराज सिंह  चौहान गरोठ आ रहे हैं.  इससे पहले 2018 में आचार संहिता के दौरान देवीलाल धाकड़ के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने गए थे.

Read Time: 5 mins
MP-CG Top-10 Events: गरोठ में CM शिवराज करेंगे चुनावी सभा, कोरबा में सरदार पटेल की जयंती पर कार्यक्रम

MP-CG Top-10 Event News : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के गरोठ(Garoth) में मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा में (Korba) में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

भोपाल: आकाश में शब्द पर बैले नाट्य प्रस्तुति

अर्घ्य कला समिति भोपाल की ओर से गांधी भवन के अर्घ्य प्रेक्षागृह में मंगलवार को बैले नाट्य प्रस्तुति का आयोजन किया जाएगा. वरिष्ठ साहित्यकार डॉ. पुष्पेन्द्र वर्मा की स्मृति में उनकी लिखी काव्य कृति 'आकाश में शब्द ' की 20 कविताओं में से चुनिंदा कविताओं पर बाल कलाकारों ने नाट्य प्रस्तुति तैयार की है. यह नाट्य प्रस्तुति शाम 6 बजे से होगी. प्रस्तुति में प्रवेश निःशुल्क रखा गया है.

मंदसौर/गरोठ: मुख्यमंत्री गरोठ में करेंगे चुनावी सभा

4 साल 11 महीने बाद फिर सीएम शिवराज सिंह  चौहान गरोठ आ रहे हैं.  इससे पहले 2018 में आचार संहिता के दौरान देवीलाल धाकड़ के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे. मुख्यमंत्री गरोठ के फूल खेड़ा स्थित स्टेडियम में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे. इसके बाद रोड से गरोठ नवीन बस स्टैंड पर सभा को संबोधित करेंगे. गरोठ में मुख्यमंत्री का 50 मिनट का कार्यक्रम है. इसके बाद हेलीकॉप्टर से जावरा रवाना होंगे. वहां भी सभा उनकी होगी.

बुरहानपुर: एकता दिवस पर रन फॉर यूनिटी

31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है. शासन के निर्देशानुसार राष्ट्रीय एकता दिवस पर प्रतिज्ञा ली जाएगी. एकता दिवस पर सुबह 8.30 बजे शासकीय सावित्री बाई फुले कन्या स्कूल से रन फॉर यूनिटी का आयोजन होगा.

शाजापुर: राष्ट्रीय एकता दिवस. आज होगी दौड़

31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया जाएगा. सुबह 9 से शहर में एकता दौड़ का आयोजन होगा. यह दौड़ उत्कृष्ट स्कूल क्र-1 से प्रारंभ होकर ट्रैफिक प्वाइंट होते हुए स्टेडियम ग्राउंड में समाप्त होगी.

भिलाई: सरदार पटेल की जयंती पर कार्यक्रम

छत्तीसगढ़ी कुर्मी क्षत्रिय समाज द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर कुर्मी भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. यह कार्यक्रम सेक्टर-7 में शाम 6.30 बजे से होगा.

राजनांदगांव: समता युवा संघ का रक्तदान शिविर आज

अखिल भारतीय साधुमार्गी जैन समता युवा संघ के तत्वावधान में आचार्य नानालाल मसा के 24वें पुण्य स्मृति दिवस एवं आचार्य रामलाल मसा के 24वें पदारोहण दिवस पर रक्तदान शिविर ओसवाल भवन में आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए इच्छुक रक्तदाता संघ में अपना पंजीयन करा सकते हैं. इसके बाद वे रक्तदान भी कर सकते हैं.

रायपुर: महिलाओं को आज लगाई जाएगी मुफ्त में मेहंदी

करवा चौथ का त्योहार बुधवार को मनाया जाएगा. इससे पहले हेमू कालाणी वार्ड के शिव मंदिर गार्डन में मंगलवार को महिलाओं के लिए निशुल्क मेहंदी लगाई जाएगी. इसके साथ ही वहां महिलाओं के बीच छलनी का भी वितरण किया जाएगा. महिलाओं को शाम 4 बजे से 7 बजे तक मेहंदी लगाई जाएगी. इसके लिए महिलाएं नाम दर्ज करा शुरू कर दिया है.

बिलासपुर: जोंधरा में नवधा रामायण आज से शुरू

जोंधरा के रामायण चौक के पास अखंड नवधा रामायण का आयोजन मंगलवार से किया जाएगा. कथावाचक आचार्य पं. रामचंद्र शर्मा है. ग्रामवासियों सहित आसपास के गांव के लोगों को नवधा रामायण में बड़ी संख्या में उपस्थित होने की उम्मीद है. नवधा के दौरान प्रतिदिन अलग-अलग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

इंदरगढ़: लैंस प्रत्यारोपण जांच शिविर

नगर में मंगलवार को लेंस प्रत्यारोपण एवं नेत्र चिकित्सा जांच शिविर लगाया जाएगा. शिविर नगर के निजी अस्पताल में आयोजित होगा. शिविर की शुरुआत सुबह 9 बजे से होगी, जो कि दोपहर 2 बजे तक चलेगा. इस शिविर में आंखों से संबंधित समस्त बीमारियों का परीक्षण किया जाएगा एवं मोतियाबिंद ऑपरेशन लेंस प्रत्यारोपण करने के लिए मरीज चिन्हित किए जाएंगे.

 कोरबा: सरदार पटेल की जयंती और इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती व पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पुण्यतिथि पर मंगलवार को सुबह 11 बजे टीपी नगर स्थित कांग्रेस कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. स्टेडियम रोड तुलसी नगर के गुरुद्वारा के पास सरदार पटेल संस्थान में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती और शक्ति स्थल में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- ‘लाडली बहना' योजना को लेकर फर्जी वीडियो फैलाने पर शिकायत दर्ज, कमलनाथ से जुड़ा है मामला

ये भी पढ़ें- MP Elections: अमित शाह ने थामी चुनावों की कमान, चंबल अंचल की 34 सीटों पर किया मंथन 
https://mpcg.ndtv.in/madhya-pradesh-news/madhya-pradesh-assembly-election-2023-union-home-minister-bjp-leadar-amit-shah-took-charge-on-gwalior-chambal-zone-4529620
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: पीडब्लूडी मंत्री राकेश सिंह ने किया बड़ा दावा, कहा-बिना किसी नए टैक्स के प्रदेश बजट का आकार बढ़ा
MP-CG Top-10 Events: गरोठ में CM शिवराज करेंगे चुनावी सभा, कोरबा में सरदार पटेल की जयंती पर कार्यक्रम
Madrasa will be closed in MP CM Mohan Yadav gave big hints
Next Article
'चिंता मत करो...' MP में बंद होंगे मदरसे? सीएम मोहन यादव ने दिए बड़े संकेत
Close
;