विज्ञापन

MP Budget Session:बजट सत्र का आज दूसरा दिन, नर्सिंग घोटाले पर जोरदार हंगामे के आसार

Madhya Pradesh Budget Session 2024: मध्य प्रदेश बजट सत्र के दूसरे दिन सदन में नर्सिंग घोटाले पर चर्चा होगी. इस दौरान भी हंगामे के आसार हैं. सोमवार को सत्र के पहले दिन नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने नर्सिंग घोटाले को लेकर स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा की मांग रखी थी.

MP Budget Session:बजट सत्र का आज दूसरा दिन, नर्सिंग घोटाले पर जोरदार हंगामे के आसार

MP Budget Session 2024: मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र (Madhya Pradesh Budget Session) का आज दूसरा दिन है. सदन की कार्यवाही 11:00 बजे शुरू होगी. विधानसभा में आज भी नर्सिंग घोटाले को लेकर विपक्ष के स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा होगी. इस दौरान भी हंगामे के आसार हैं. इसेक साथ ही कई विधायकों के ध्यान आकर्षण पर सरकार जवाब  देगी. इसेक अलावा मुख्यमंत्री मोहन यादव नए कानून को लेकर सदन के अंदर अपनी बात रखेंगे. 

नर्सिंग घोटाले को लेकर सदन में हंगामे के आसार

बजट सत्र के दूसरे दिन भी नर्सिंग के मुद्दे पर सदन में चर्चा होगी. दरअसल, सोमवार को सत्र के पहले दिन नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और कांग्रेस विधायकों ने नर्सिंग घोटाले को लेकर स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा की मांग रखी थी. वहीं विपक्ष की मांग पर स्पीकर नरेन्द्र सिंह तोमर ने मंगलवार को नियम के तहत चर्चा कराने का आश्वासन दिया था.

सपीकर ने कहा था- 'पक्ष-विपक्ष को भागने की जरूरत'

स्पीकर ने कहा था, 'कोई ग्राह्यता पर चर्चा नहीं हो रही है, जो सब लोग बोलें. अनुरोध है कि नेता प्रतिपक्ष की बात भी सामने आ गई. संसदीय कार्य मंत्री ने भी बात रखी. सदन चर्चा के लिए है. चर्चा से न तो सत्ता पक्ष और न ही विपक्ष को भागने की जरूरत है. मैं प्रतिपक्ष को कहना चाहता हूं कि इसको आप मुझ पर छोड़ दें. मैं कल उचित नियम के तहत इस पर चर्चा कराऊंगा.'

बता दें कि स्पीकर नरेन्द्र सिंह तोमर ने नर्सिंग घोटाले के मुद्दों को ध्यानाकर्षण में शामिल किया है, जिस पर स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा मंत्री राजेन्द्र शुक्ल (Rajendra Shukla) जवाब देंगे.

ये भी पढ़े: Bhojshala ASI Survey: MP हाईकोर्ट में इस दिन पेश होगी भोजशाला की सर्वे रिपोर्ट, अगली सुनवाई 4 जुलाई को


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP Budget Session:बजट सत्र का आज दूसरा दिन, नर्सिंग घोटाले पर जोरदार हंगामे के आसार
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close