विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में बीच सड़क पर भिड़ीं सास-बहू, दहेज प्रताड़ना का है आरोप, वीडियो वायरल

Dowry Harassment Case in Gwalior: ग्वालियर में सास-बहू के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों बीच सड़क में ही आपस में भिड़ गईं. बहू का आरोप है कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करते हैं.

Read Time: 3 min
ग्वालियर में बीच सड़क पर भिड़ीं सास-बहू, दहेज प्रताड़ना का है आरोप, वीडियो वायरल
वीडियो में सास-बहू आपस में मारपीट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Dowry Harassment in Gwalior: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में सास-बहू के बीच मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सास-बहू (Mother-in-law and daughter-in-law fight) आपस में मारपीट करती हुई देखी जा रही हैं. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों बीच सड़क में ही आपस में भिड़ गईं. यह वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral on Social Media) में जमकर वायरल हो रहा है. मारपीट में घायल बहू ने एसपी ऑफिस पहुंचकर सास और ससुराल वालों पर मारपीट और दहेज प्रताड़ना की शिकायत की. बताया जा रहा है कि बहू ने इससे पहले भी पुलिस (Gwalior Police) से इस मामले की शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

पहले भी की थी पुलिस से शिकायत

मारपीट में घायल मामले की शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंची. जहां उसने उसके ससुराल वालों पर मारपीट और दहेज प्रताड़ना की शिकायत की. बहू ने शिकायत में बताया कि बीते रोज उसकी सास ने उसे खींचकर बीच सड़क पर जमकर पीटा, जिससे वह घायल हो गई. इसके बाद वह गिरवाई थाना भी गई थी, लेकिन वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. महिला ने बताया कि पुलिस की शिकायत में मामूली धाराओं के तहत शिकायत दर्ज की गई है. इस शिकायत के बाद उसके ससुराल वाले उसके साथ और भी मारपीट करने लगे.

एसपी ने दिए जांच के आदेश

वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि गिरवाई इलाके की रहने वाली मीराबाई जनसुनवाई के दौरान एसपी ऑफिस पहुंची थी. इस दौरान उनके शरीर और सिर पर चोट लगी थी, जिसके चलते उन्हें तीन-चार लोग पकड़ कर लाए थे. महिला का आरोप है कि दहेज के लिए उसके सास, ससुर और अन्य ससुराल वालों ने काफी मारपीट की. महिला ने इसकी रिपोर्ट गिरवाई थाना में दर्ज कराई थी. उनकी मांग थी कि पुलिस की रिपोर्ट में आरोपियों की संख्या और उनके खिलाफ धाराएं बढ़ाई जाएं. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. साथ ही वायरल वीडियो का भी परीक्षण किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - MP News: रेप केस में फंसे सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर 'ओए इंदौरी',  गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराया केस

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश विधानसभा: नेहरू की तस्वीर हटाने पर विवाद बढ़ा, स्पीकर ने कहा- कमेटी बनाएंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close