विज्ञापन

मां ने खिलाया जहर, बच गई बेटी... मर गया बेटा ! खुद की भी गई जान, जानें कैसे ?

Sagar News Hindi : मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक कलयुगी मां की ऐसी करतूत सामने आई है... जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. सागर जिले के गढ़ाकोटा में एक मां ने अपने बेटे और बेटी को जहर दे दिया.

मां ने खिलाया जहर, बच गई बेटी... मर गया बेटा ! खुद की भी गई जान, जानें कैसे ?
मां ने खिलाया जहर, बच गई बेटी... मर गया बेटा ! खुद की भी गई जान, जानें कैसे ?

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक कलयुगी मां की ऐसी करतूत सामने आई है... जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. सागर जिले के गढ़ाकोटा में एक मां ने अपने बेटे और बेटी को जहर दे दिया. फिर खुद फांसी ले फंदे पर झूल गई. महिला ने ऐसा क्यों किया ? इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है... लेकिन बच्चों को ज़हर दिए जाने के बाद बेटी बच गई मगर मासूम बेटा मौत के मुंह में समा गया. ज़िंदा बची बेटी इस समय अस्पतालमें जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. बेटी का इलाज बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. खबर का खुलासा होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. महिला के इस खौफनाक कदम के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है.

कलयुगी मां ने खिलाया जहर

पुलिस के अनुसार, गढ़ाकोटा इलाके के राम वार्ड में रहने वाली इस महिला का नाम रानी पटेल है. रानी ने रात में अपने 10 साल के बेटे को जहर दे दिया, जिससे बेटे ने तड़प-तड़प कर जान दे दी. इधर, डेढ़ साल की बेटी परी की हालत नाज़ुक है और उसका इलाज चल रहा है. सबसे चौंकाने वाली वजह है कि दोनों बच्चों को ज़हर देकर मां रानी खुद फांसी के फंदे पर झूल गई.

फिर खुद भी किया सुसाइड

जब पड़ोसियों को इस बात का पता चला तो आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. महिला के इस कदम का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है कि महिला जॉइंट फैमिली में रहती थी.  आस-पास के लोगों से पता चला कि रानी पटेल की यह दूसरी शादी थी. रानी के पहले पति से दो बच्चे थे.  एक बेटा और बेटी दोनों उसके साथ रहते थे.

इलाके में फैली सनसनी

कल रात अचानक महिला ने अपने बेटे और बेटी को जहर दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सागर से FSL की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच कर रही है. गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही घटना के पीछे के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

छानबीन में जुटी पुलिस

इस घटना पर मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतका के भाई का कहना है कि उन्हें रात 10 बजे दीदी के घर से फोन आया था कि उसने फांसी लगा ली है. जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्हें फांसी लगाने का कोई संकेत नहीं मिला. मृतका के भाई ने कहा कि भांजे के गले पर नाखून के निशान मिले हैं, जिससे गला दबाकर हत्या का शक है. परिजनों ने मामले की जांच की मांग की है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अभासी दुनिया में कितने दूर कितने पास! 'अपनों' की है तलाश
मां ने खिलाया जहर, बच गई बेटी... मर गया बेटा ! खुद की भी गई जान, जानें कैसे ?
Gwalior Weather News Today Rain Wreaks Havoc 17 Dead, 100+ Animals Perish, More Rain Expected
Next Article
Gwalior : बरसात ने मचाया तांडव ! 17 लोगों की गई जान, सौ पशु मरे... अभी और होगी बारिश
Close