उद्धव ठाकरे पर मंत्री विजयवर्गीय ने साधा निशाना, बोले-बाल ठाकरे सोचते होंगे कि कैसा बेटा पैदा किया

Kailash Vijayvargiya: प्रदेश कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उद्धव ठाकरे पर सिधा निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी को भी लेकर बड़ा बयान दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Vijayvargiya on Thakrey: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) खंडवा के गौरव दिवस (Gaurav Diwas) में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान वह गौरव दिवस में शामिल हुए. साथ ही सुर सम्राट किशोर दा के जन्मदिन के मौके पर उनकी समाधि पर भी पहुंच कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की. इस मौके पर विजयवर्गीय ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी और उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज बाला साहब ठाकरे जहां भी होंगे, वहां से उद्धव को देखकर सोचते होंगे कि मैंने कैसा बेटा पैदा किया, जो हिंदुत्व के खिलाफ है. 

बचकाने बयान दे रहे राहुल-विजयवर्गीय

मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस, सपा और उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बचकाने बयान दे रहे हैं. मैं समझता हूं कि देश की राजनीति में अभी जिस तरह की शुरुआत हुई है, वह देश के हित में नहीं है. एक बड़ा सपना देश के प्रधानमंत्री ने देखा है कि हम देश को 2047 में दुनिया का सबसे ताकतवर देश बनाएं. उस दिशा में अगर विपक्ष भी साथ चलेगा तो देश का फायदा होगा. 

Advertisement

समाजवादी पार्टी के नेता पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के नेता का दुष्कर्म के मामले में नाम आने पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के समय कौन-कौन माफिया उनके साथ थे, उनका चेहरा बेनकाब हो गया है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ऐसे ही लोगों को संरक्षण देती है. ये सारा देश जानता है. इसलिए दुष्कर्म के मामले में अगर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया, तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं है. जब नैतिकता ही नहीं हो, तो कुर्सी के लिए राजनीति करनी हो वोट के लिए राजनीति करनी हो. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Viral News: सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना पड़ा महंगा, डॉक्टर ने मरीजों को थप्पड़ और जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

Advertisement

ठाकरे परिवार को लेकर दिया बड़ा बयान

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसी बीच उद्धव ठाकरे की बयान बाजी को लेकर भी कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उद्धव जो बयान बाजी कर रहे हैं, वह फ्रस्ट्रेशन की बयान बाजी है. उन्होंने कहा कि बाल ठाकरे जहां भी होंगे, वहां से उद्धव को देखते होंगे तो सोचते होंगे कि मैंने कैसा बेटा पैदा किया. जो हिंदुत्व के खिलाफ काम कर रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि निश्चित रूप से बाल ठाकरे हिंदू हृदय सम्राट थे, लेकिन ये (उद्धव) कुर्सी हृदय सम्राट है.

ये भी पढ़ें :- Hareli पर्व को लेकर सीएम विष्णु देव साय का खास संदेश, कहा-प्रदेश में हमेशा बनी रहे खुशहाली

Topics mentioned in this article