MP News: रात के अंधेरे में नकाबपोश बदमाशों ने मचाया आतंक, बेकरी शॉप पर फेंका पेट्रोल बम, CCTV की जांच में लगी पुलिस

Satna News: सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है. इसमें नकाबपोश बदमाश बेकरी के अंदर पेट्रोल बम फेंकते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Crime MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले के नागौद कस्बे में संचालित एक बेकरी शॉप (Bakery Shop) पर अज्ञात हमलावरों ने पेट्रोल बम (Petrol Bomb) फेंक दिया. देर रात आरोपियों ने दो बम फेंके. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन दुकान के बगल में खड़ी गाड़ी में आग जरूर लग गई. बमबाजी की जानकारी वहां मौजूद लोगों को तत्काल हो गई इसलिए बड़ी घटना होते-होते टल गई. पीड़ित ने इस मामले में दो लोगों पर वारदात को अंजाम देने की आशंका जाहिर की है. CCTV फुटेज के आधार पर अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया.

बेकरी शॉप को उड़ाने का किया प्रयास

जानकारी के अनुसार, नागौद कस्बे के पन्ना नाका के पास अनुराग सिंह की बेकरी शॉप है. शॉप के बगल में ही उनकी i20 कार पार्क थी. यहां शुक्रवार की रात अज्ञात नकाबपोश लोगों ने पेट्रोल बम फेक दिया. आरोपियों ने दो पेट्रोल बम फेंके. अनुराग सिंह के अनुसार आरोपियों ने एक बम फेका जिससे कार में आग लग गई. वहीं, दूसरा बम छत पर गिरने के बाद शॉप के मालिक के बगल से गिरा.

Advertisement

कार और बाइक से आए थे हमलावर

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि रात के समय एक चार पहिया कार और एक बाइक में दो युवक आए थे. बाइक में मौजूद लोगों ने मुंह बांध रखा था, जिन्हें दुकान के कर्मचारियों ने देखा है. पेट्रोल बम गाड़ी पर गिरा इसका सीसीटीवी पुलिस को बरामद हो चुका है. लेकिन, हमलावरों की फुटेज अभी सामने नहीं आई. बहरहाल नागौद थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पेट्रोल बम फेंककर दहशत फैलाने का केस दर्ज कर लिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'

Advertisement

क्या बोला दुकान संचालक

बेकरी शॉप के मालिक अनुराग सिंह ने बताया कि पेट्रोल बम से हमले के पीछे निशांत सिंह इटमा, प्रियअमृत सिंह उमरी का हाथ है. इनके द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. इससे पहले दोस्त के साथ भी यही हरकत हो चुकी है. लेकिन, कार्रवाई नहीं होने से यह खुलेआम घूम रहे हैं. पूर्व में भी शिकायत की गई थी, ऐसे में यह लोग रंजिश मानते हैं.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: स्कूल में बच्चा एक नहीं, लेकिन पदस्थ है तीन शिक्षक... ध्यान देने वाला कोई नहीं

Topics mentioned in this article