विज्ञापन

Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'

Baba Mahakal Temple Ujjain: बाबा श्री महाकाल का दरबार आम से लेकर खास तक सबके लिए खुला रहता है. इसीलिए हर शख्स उज्जैन पहुंच कर श्री महाकालेश्वर मंदिर में माथा टेकना चाहता है. क्या नेता क्या अभिनेता सबके लिए बाबा एक सहारा और शक्ति हैं. तभी तो आए दिन यहां लाखों भक्त देश-दुनिया से दर्शन करने आते हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी बाबा महाकाल के दरबार पर पहुंचे हैं.

Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'
Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'

Baba Mahakal Temple: विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन में आए दिन आम से लेकर खास हस्तियां आती रहती है. इसी कड़ी में शनिवार को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज जोशी भी बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे. बाबा के दर्शन के बाद उन्होंने कहा कि महाकाल बाबा की उन पर विशेष कृपा है. श्रावण व भादौ मास में शिव जी की आराधना का विशेष महत्व माना जाता है. इसलिए इन दो माह में महाकाल में लाखों श्रद्धालुओं के साथ सेलिब्रिटी का आना भी लगा रहता है.

शनिवार को एक्टर मनोज जोशी बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे. जोशी ने चांदी द्वार से दर्शन कर पुजारी के द्वारा बाबा को जल अर्पित किया. नंदी हाल में बैठकर आराधना की. लोकमंगल की कामना की.

यहां जो मांगा वो सब मिला

इस दौरान जोशी ने शिव जी का श्लोक बोलकर मीडिया से चर्चा की. कहा काम से जब भी इंदौर आता, बाबा महाकाल के दर्शन किए बिना नहीं जाता हूं. बाबा महाकाल से जो मांगते हैं, सब कुछ मिलता है. उन्होंने कहा कि उन्हें महाकाल की नगरी में आकर बहुत अच्छा लग रहा है. बाबा महाकाल की उन पर विशेष कृपा है.

ये भी पढ़ें- Chhatarpur में वन विभाग की 9000 हेक्टेयर जमीन पर है अवैध कब्जा, 30 एकड़ का कब्जा पत्थरबाजी के मुख्य आरोपी का...

ये सब हैं, महाकाल के भक्त

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज महाकाल बाबा के अनन्य भक्त हैं, और कई बार दर्शन करने आ चुके हैं. हाल ही में गोविंदा,अक्षय कुमार,सारा अली खान,आशुतोष राणा,मनोज वाजपेयी,राजपाल यादव, हेमामालिनी व साउथ के एक्टर बाबा का आशीर्वाद लेने आए थे. वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम, कुश्ती सहित अन्य खेल के खिलाड़ी भी आते रहते हैं. राजनेताओं में भी पीएम नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, मोहन भागवत,योगी आदित्य नाथ, देवेंद्र फडणवीस, नितिन गडकरी,सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा  सहित कई नेता बाबा का आशीर्वाद लेने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें-CG में यहां चेतावनी बोर्ड के बाद भी क्यों जारी है मांस और मटन की बिक्री, नगर पालिका पर उठ रहे सवाल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close