विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

सागर में मानसिक रोगी महिला को लोगों ने बुरी तरह पीटा, छतरपुर में 100 लोगों ने CM को भेजा ज्ञापन

वायरल वीडियो सागर के बस स्टैंड का बताया जा रहा है जो गोपालगंज थाना के अंतर्गत आता है. वीडियो में कुछ लोग हैवानियत की सारी सीमाएं पार करते हुए मानसिक रोगी महिला को बुरी तरह पीटने में लगे हुए हैं.

Read Time: 3 min
सागर में मानसिक रोगी महिला को लोगों ने बुरी तरह पीटा, छतरपुर में 100 लोगों ने CM को भेजा ज्ञापन
मानसिक रोगी महिला की पिटाई के खिलाफ लोगों ने सीएम को भेजा ज्ञापन

छतरपुर : मध्य प्रदेश के सागर में छतरपुर जिले की एक महिला के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार और मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना के खिलाफ छतरपुर के लोगों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को एक ज्ञापन सौंपा है. इसमें एक ओर पीड़िता को समुचित न्याय दिलाने, उसके मानसिक स्वास्थ्य के इलाज और परिवार के भरण पोषण की मांग की गई है. तो वहीं दूसरी ओर, इस घोर आपत्तिजनक घटना के आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है. 

गत 12 अगस्त का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा क्षेत्र के मनकारी गांव की रहने वाली एक महिला को कुछ लोग सरेआम लात, जूते और डंडों से बुरी तरह पीट रहे थे. इतना ही नहीं महिला को घसीट-घसीट कर उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं. महिला चीख-चीख कर अपने बचाव के लिए परिवार जनों को बुलाए जाने की गुहार लगाती दिखाई दे रही है. 39 सेकंड का यह वीडियो सचमुच में रूह कंपा देने वाला है, जिसमें पीड़ित महिला के साथ बर्बरता की सभी सीमाएं पार कर कुछ लोग उसे बेरहमी से पीटने में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें : छतरपुर : BJP में अंदर गुटबाजी हुई तेज, जिले की कई विधानसभाओं में हो सकता है इसका नुकसान !

मानसिक रोगी महिला को बुरी तरह पीटा
वायरल वीडियो सागर के बस स्टैंड का बताया जा रहा है जो गोपालगंज थाना के अंतर्गत आता है. वीडियो में कुछ लोग हैवानियत की सारी सीमाएं पार करते हुए मानसिक रोगी महिला को बुरी तरह पीटने में लगे हुए हैं. इसी के विरोध में छतरपुर के नागरिकों ने शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम छतरपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें सभी समाज के लोग शामिल रहे. सभी लोग पहले छत्रसाल चौराहे पर इकट्ठा हुए जहां नारेबाजी की गई.

यह भी पढ़ें : छतरपुर : 'रईस' देखकर हुआ इंस्पायर, कुछ इस तरह करता था शराब की तस्करी... 

करीब 100 लोगों ने सौंपा ज्ञापन
ज्ञापन सौंपने वालों में वरिष्ठ पत्रकार हरी प्रसाद अग्रवाल, जीतेंद्र रिछारिया, एडवोकेट संजय शर्मा, नाजिम चौधरी, अंजुमन इस्लामिया के सदर जावेद अली, आपाजी ग्रुप की रफत खान, पत्रकार लक्ष्मी नारायण शर्मा, रोहित गुप्ता, जगदीश नारायण द्विवेदी, जितेंद्र निगम, निर्देश अग्रवाल, प्रमोद त्रिपाठी, सत्यम सिंह, अफसर खान, बृजेश रैकवार, संजू श्रीवास, संजय अवस्थी, शिवम अग्रवाल, भाजपा नेता अभिषेक खाते, विकास शुक्ला, शिवम तिवारी, राजकुमार रावत, सुनील द्विवेदी, नीलेश तिवारी, अंजार राईन,सुनील द्विवेदी, आसिफ अली, नईम खान, फरहान खान, शोएब अली, राहुल शुक्ला सहित लगभग सौ लोग शामिल रहे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close