विज्ञापन
Story ProgressBack

डॉक्टर दंपति का ड्रामा, पत्नी ने कहा 'पति ने दूसरी औरत को थाईलैंड घुमाया, मुझे घर से बाहर निकलवाया'

डॉक्टर मधु जैन ने बताया कि वे अपने पति के साथ यहां पिछले 24 साल से प्रैक्टिस कर रही हैं, लेकिन अब उन्हें अपने ही घर से निकाल दिया गया है. मधु कहती है कि यह सम्पत्ति उसकी मेहनत से कमाई हुई है, इसपर उसका भी हक है. मधु का आरोप है कि वे यहां प्रैक्टिस करना चाहती हैं, लेकिन अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.

Read Time: 4 min
डॉक्टर दंपति का ड्रामा, पत्नी ने कहा 'पति ने दूसरी औरत को थाईलैंड घुमाया, मुझे घर से बाहर निकलवाया'
मंदसौर:

Viral Video : मध्य प्रदेश के मंदसौर में हाई प्रोफाइल दंपति का हाई वोल्टेज ड्रामा इस दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मंदसौर के प्रसिद्ध डॉक्टर दंपति का आपसी झगड़ा अब सड़क पर आ गए हैं. लोग इन वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं. मंदसौर के प्रसिद्ध अस्थि रोग विशेषज्ञ चिकित्सक (Top Orthopaedic Doctor in Mandsaur) डॉ नितिन जैन और स्त्री रोग विशेषज्ञ (Best Gynaecologist in Mandsaur) उनकी पत्नी मधु जैन के बीच आपसी अनबन चल रही थी, लेकिन अब यह घरेलू झगड़ा बात बिगड़ने से कोर्ट तक पहुंच गया है. इस संबंध में तलाक के लिए अर्जी भी दायर कर दी गई है.

अपने सामान के साथ बाहर बैठी डॉक्टर मधु

अपने सामान के साथ हॉस्पिटल के बाहर बैठी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मधु जैन

क्या है मामला?

बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने के बाद डॉक्टर की पत्नी अस्पताल पर पहुंच गई और वहां उसने जमकर हंगामा मचाया डॉक्टर मधु अस्पताल परिसर में घुसना चाहती थीं लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था. ऐसे में वे सामान के साथ ही बाहर बैठ गईं. हंगामा बढ़ता देख वहां पुलिस पहुंची और किसी तरह से मामला शांत कराया.

पुलिस

पुलिस को रोते हुए अपनी पीड़ा सुनाती डॉक्टर मधु जैन

पत्नी का आरोप- पति किसी और के चक्कर में 

पुलिस जब वहां समाझाने के लिए पहुंची तो डॉक्टर मधु जैन रोने लगीं, उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 'मेरे पति का किसी और के साथ चक्कर है. मेरे उसके साथ घूमते-फिरते हैं. मेरे पति दूसरी महिला के साथ थाईलैंड गए थे, जब मुझे पता चल गया था तो हमारा झगड़ा हो गया, उसके बाद पति ने तलाक का आवेदन फाइल कर दिया. पति और सास-ससुर मेरे साथ मारपीट करने लगे. मुझे घर से बाहर निकाल दिया गया है." इस मामले में दूसरे पक्ष की प्रतिक्रिया हमें अभी तक नहीं मिल सकी है.

मधु जैन जिस हॉस्पिटल में वर्षों से काम करती आ रही हैं उसी के दरवाजे अब उनके लिए बंद हैं

मधु जैन जिस हॉस्पिटल में वर्षों से काम करती आ रही हैं उसी के दरवाजे अब उनके लिए बंद हैं

24 साल से यहां प्रैक्टिस कर रही हूं : डॉक्टर मधु

डॉक्टर मधु जैन ने आगे बताया कि वे अपने पति के साथ यहां पिछले 24 साल से प्रैक्टिस कर रही हैं, लेकिन अब उन्हें अपने ही घर से निकाल दिया गया है. मधु कहती है कि यह सम्पत्ति उसकी मेहनत से कमाई हुई है, इसपर उसका भी हक है. मधु का आरोप है कि वे यहां प्रैक्टिस करना चाहती हैं, लेकिन अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.

बता दें कि डॉक्टर मधु जैन मंदसौर के स्त्री रोग विशेषज्ञों में एक जाना पहचाना नाम हैं, वहीं डॉक्टर नितिन जैन भी इलाके  के प्रसिद्ध अस्थि रोग विशेषज्ञ हैं. ऐसे में इनके विवाद के वीडियो लोग चटकारे लेकर शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : स्मार्ट सिटी की सड़क पर रात के अंधेरे में ठेकेदार कर रहा था 'गोलमाल', वीडियो आने के बाद हुआ ये एक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close