विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal: पानी के साथ मधुमक्खी भी निगल गया युवक, हुई मौत! जानिए क्या है मामला

MP News: मध्यप्रदेश के भोपाल में एक मजदूर पानी के साथ मधुमक्खी भी निगल गया. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
Bhopal: पानी के साथ मधुमक्खी भी निगल गया युवक, हुई मौत! जानिए क्या है मामला

Madhya Pradesh News Today: राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मधुमक्खी के काटने से एक युवक की मौत हो गई. दरअसल युवक पानी के साथ मधुमक्खी निगल गया था. पूरा मामला राजधानी भोपाल की बैरसिया थाना के मानपुर चक गांव का है. घटना के संबंध में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. 

यह है पूरा मामला 

मृतक मजदूर की पहचान हीरेंद्र सिंह निवासी मानपुरा के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक हीरेंद्र एक किसान के खेत में मजदूरी का काम करता था. बुधवार की रात खाना खाने के बाद उसने पानी पिया. अंधेरा होने के कारण पानी में गिरी मधुमक्खी उसे दिखाई नहीं दी और वह गले के अंदर चली गई. गले में मधुमक्खी अटकने पर उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी. जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद हीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : MP News: गलत इंजेक्शन लगने से मरीज की हुई मौत, डॉक्टर ने नहर में फेंका शव

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा 

बैरसिया थाना प्रभारी नरेंद्र कुलस्ते ने एनडीटीवी को बताया कि खाना खाने के बाद पानी पीते समय एक युवक के गले मे मधुमक्खी फंस गई थी. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मधुमक्खी ने गले के भीतर काट लिया था या वह सांस नली में फंस गई थी, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हो पाएगा. 

ये भी पढ़ें : धन्यवाद, आप मेरा नाम चला रहे हैं... CM फेस के सवाल पर मीडिया से क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close