विज्ञापन
Story ProgressBack

मध्य प्रदेश में कांग्रेसियों ने अपना ली है अनोखी परंपरा, किसी के पार्टी छोड़ने पर मना रहे हैं जश्न

Virendra Darbar in BJP: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के किसी भी सदस्य के पार्टी छोड़कर जाने के बाद आज कल खुशियां मनाई जाती हैं. इसी क्रम में वीरेंद्र दरबार के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेसियों ने आतिशबाजी कर खुशियां मनाईं.

Read Time: 2 min
मध्य प्रदेश में कांग्रेसियों ने अपना ली है अनोखी परंपरा, किसी के पार्टी छोड़ने पर मना रहे हैं जश्न
वीरेंद्र दरबार के भाजपा में जाने के बाद खुश हैं कांग्रेसी

Madhya Pradesh Congress Celebrations: पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस पार्टी (Congress party) में बहुत ज्यादा उठा-पटक चल रही है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेसियों ने एक अनोखी परंपरा अपना ली है. शायद ही ऐसा होता है कि कोई सदस्य पार्टी छोड़े और कार्यकर्ता खुशियां मनाएं. लेकिन बड़वानी (Badhwani) के पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र दरबार (Virendra Darbar) के पार्टी छोड़ने और भाजपा में जाने के बाद कांग्रेसियों ने कोर्ट चौराहे पर आतिशबाजी की और कांग्रेस जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

ये भी पढ़ें :- नदी में घुल रही बारूद, दूषित हो रहा पानी... बुरहानपुर की उतावली नदी में फेंके गए सुतली बम

कांग्रेसियों ने आतिशबाजी कर मनाई खुशियां

बड़वानी कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र दरबार ने पार्टी का हाथ छोड़कर भोपाल में भाजपा की सदस्यता ले ली. इसके बाद कांग्रेसियों ने आतिशबाजी कर खुशियां मनाई. दोपहर 3 बजे भोपाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के समक्ष वीरेंद्र दरबार ने अपने कई साथियों के साथ भाजपा ज्वाइन की. इसके बाद कांग्रेस के पार्षदों के साथ मिलकर कार्यकर्ताओं ने श्री राम चौराहा पहुंचकर अनोखी खुशियां मनाईं.

'इतने दिन बाद क्यों आहत हुई भावना?'

जिले के पूर्व पार्षद सुनील यादव ने इस मौके पर कहा कि 'वीरेंद्र दरबार खास तौर से श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आहत हुए थे. 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा हुई और आज 14 फरवरी है. 35 दिनों बाद उनकी भावना क्यों आहत हुई?' नगर पालिका पार्षद राकेश सिंह का कहना था कि 'कांग्रेस आज अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण खड़ी है. कांग्रेस के सारे विधायक अपने बलबूते पर जीते हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके लिए मेहनत की तो हम चार में से तीन विधानसभा जीत पाए हैं.' वीरेंद्र दरबार ने भोपाल में एक बयान जारी किया कि कांग्रेस तीनों विधानसभा मेरी बदौलत जीती है. इस पर राकेश सिंह ने कहा कि अगर ऐसा होता तो पूरे मध्य प्रदेश में उन्हें घुमा देते.

ये भी पढ़ें :- MP में पुलिस का 'बुलडोजर एक्शन', मानव तस्कर गिरोह के सदस्य का घर किया जमींदोज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close