विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मध्य प्रदेश विधानसभा के नतीजों से पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे दतिया के पीतांबरा पीठ मंदिर

MP News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दतिया में मां पीतांबरा के दर्शन करने आए. उनके साथ मध्य प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता भी थे. 3 दिसंबर को आएंगे मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजे.

Read Time: 2 min
MP News: मध्य प्रदेश विधानसभा के नतीजों से पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे दतिया के पीतांबरा पीठ मंदिर
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे

Madhya Pradesh Assembly Election: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datiya) के श्री पीतांबरा पीठ मंदिर पहुंचे. उनके साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा भी थे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने परिवार सहित यहां पहुंचे 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने परिवार सहित श्री पीतांबरा पीठ मंदिर पहुंचे. उनके साथ सभी नेताओं ने मां पीतांबरा पीठ मंदिर पहुंचकर मां बगलामुखी की पूजा अर्चना की, साथ ही वनखण्डेश्वर महादेव का पूजा अर्चन भी किया. सभी धूमावती माता की आरती में शामिल हुए.

erbhn

जेपी नड्डा के साथ कई बड़े नेता रहे मौजूद

ये भी पढ़ें MP Election: नतीजों से पहले प्रत्याशी को 'विधायक' बताना पड़ा भारी, प्रिंटिंग प्रेस संचालक के खिलाफ कार्रवाई

3 दिसंबर को आएंगे विधानसभा चुनावों के नतीजे

मां पीतांबरा मंदिर पहुंचने से पहले भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यकर्ताओं ने उनका मालाओं से सड़कों पर स्वागत भी किया. वह ग्वालियर से रोड द्वारा दतिया पहुंचे थे. उसके बाद वह ग्वालियर के लिए रवाना हो गए. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे. वहीं गुरुवार को आए एग्जिट पोल्स के नतीजे भाजपा के पक्ष में दिख रहे हैं. अधिकतर एग्जिट पोल्स के अनुमानों में एमपी में भाजपा की सरकार बन रही है, या फिर कांग्रेस और भाजपा में टक्कर दिख रही है.

ये भी पढ़ें कमलनाथ के मीडिया सलाहकार का बड़ा आरोप, 'बीजेपी ने मतगणना के दिन काउटिंग एजेंट को बवाल करने को कहा है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close