विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: एक्सीडेंट के बाद भी नहीं रुकी एंबुलेंस, टूटी गाड़ी से गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल 

एंबुलेंस ड्राइवर ने गर्भवती महिला को अस्पताल छोड़ना  पहला कर्तव्य समझा और टूटी गाड़ी लेकर सीधा अस्पताल पहुंचा. इस हादसे को लेकर एंबुलेंस ड्राइवर सतीश जाटव ने बताया कि हादसे में आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया था. जैसे ही हादसा हुआ तो गर्भवती महिला का दर्द और बढ़ गया. ऐसे में उसे जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाना ज़्यादा ज़रूरी था.

Read Time: 3 min
MP News: एक्सीडेंट के बाद भी नहीं रुकी एंबुलेंस, टूटी गाड़ी से गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल 
एक्सीडेंट के बाद भी नहीं रुकी एंबुलेंस, टूटी गाड़ी से गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) ज़िले में एक एंबुलेंस ड्राइवर ने इंसानियत की अनोखी मिसाल पेश की. एक एंबुलेंस के अंदर गर्भवती महिला लेटी हुई थी जिसे डिलीवरी के लिए अस्पताल लेकर जाय जा रहा था. इसी दौरान एक तेज़ रफ्तार डंपर ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी. इस हादसे में एंबुलेंस का अगला हिस्सा बुरी तरह से टूट गया. हादसे में गनीमत रही कि एंबुलेंस में सवार सभी लोग सही-सलामत बच गए. लेकिन अक्सर देखा गया है कि सड़क हादसों में ड्राइवर व अन्य लोग अपना संतुलन खो देते हैं...लेकिन यहां पर एंबुलेंस ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और अंदर लेटी महिला को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाया. ड्राइवर की इस सूझबूझ के चलते महिला व बच्चे को किसी तरह का जोखिम नहीं हुआ. 

अस्पताल ले जाते वक़्त हुआ हादसा 

दरअसल, घटना अशोकनगर जिले के शाढौरा इलाके की है. मंगलवार को अमोद रोड पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया. एक तेज़ रफ्तार डंपर ने एक  एंबुलेंस को टक्कर मार दी. एंबुलेंस के अंदर गर्भवती महिला मौजूद थी जिसे डिलीवरी के लिए अस्पताल लेकर जाया जा रहा था. इस हादसे में एंबुलेंस के आगे का हिस्सा बुरी तरह से टूट गया. गनीमत यह रही कि किसी को कोई चोट नहीं लगी. हादसे एक बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया...इस घटना के बाद एंबुलेंस ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाना ज़्यादा ज़रूरी समझा. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- MP News: लोगों पर छाई अमीरी, एक-दो रुपए के सिक्के के साथ कर रहे हैं ऐसा बर्ताव

एंबुलेंस ड्राइवर ने गर्भवती महिला को अस्पताल छोड़ना  पहला कर्तव्य समझा और टूटी गाड़ी लेकर सीधा अस्पताल पहुंचा. इस हादसे को लेकर एंबुलेंस ड्राइवर सतीश जाटव ने बताया कि हादसे में आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया था. जैसे ही हादसा हुआ तो गर्भवती महिला का दर्द और बढ़ गया. ऐसे में उसे जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाना ज़्यादा ज़रूरी था. ड्राइवर ने कहा कि उसने टूटी गाड़ी के ज़रिए ही गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाने का फैसला किया और जैसे-तैसे करके अस्पताल पहुंचा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनो गाड़ियों को जब्त कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- MP High Court: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, अब चहेते अफसरों को प्रमोट नहीं कर सकेंगे मंत्री


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close