Indore : काम छोड़ने पर मिल मालिक ने युवक को किया किडनैप, फिर कर्मचारियों के साथ मिलकर पीटा

MP Crime News: इंदौर में एक युवक ने काम पर जाना छोड़ दिया तो पूर्व मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना में घायल युवक ने पुलिस के पास पहुंच सारी घटना बताई और एफआईआर दर्ज कराई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Indore Crime: मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh) के  इंदौर में एक युवक  का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक से मारपीट उसके पुराने मालिक और उसके कर्मचारियों ने की है. घटना सेंट्रल कोतवाली क्षेत्र की है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मारपीट करने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

इंदौर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले राजपाल यादव ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि वह युवराज के गोदाम में काम करता था. लेकिन किसी कारणवश काम छोड़ दिया. इसी बीच राजपाल का पूर्व सेठ युवराज, उसके पिता शंकर राजानी और उसके कर्मचारियों ने उसे किडनैप कर लिया. इसके बाद गोदाम में ले जाकर उसके साथ जमकर मारपीट की. मारपीट की वजह से वह घायल हो गया. शरीर पर जख्म हो गए. किसी तरह वह पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कराई. 

ये भी पढ़े Satna News: ठंड में ठिठुरती हुई छात्राएं पहुंचीं स्कूल- टीचर गायब, ऐसा है मंत्री प्रतिमा के गृह क्षेत्र का स्कूल

FIR दर्ज 

सेंट्रल कोतवाली के जांच अधिकारी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि युवक ने अपने पूर्व मालिक और उसके सहकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उनकी तलाश की जा रही है. फिलहाल वे सभी फरार है. 

Advertisement

ये भी पढ़े MP News: राज्यमंत्री राधा सिंह ने मंच से दिया बड़ा बयान, बोलीं- पार्टी ने मुझे बनाया मुख्यमंत्री, वीडियो हुआ वायरल