विज्ञापन
Story ProgressBack

Katni News: पॉपकॉर्न की फैक्ट्री में लगी भयानक आग, फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियां मौके पर 

मौके पर पहुंचे SDM राकेश चौरसिया ने बताया कि फैक्ट्री आज छुट्टी की वजह से फैक्ट्री बंद थी. ऐसे में शार्ट शर्किट के चलते आग लगने की संभावना जताई जा रही हैं. आग बुझाने के लिए जिलेभर की फायरब्रिगेड बुलाई गई है. खबर लिखे जाने तक 50 फीसद से ज्यादा आग बुझाई जा चुकी है. वहीं, अंदेशा जताया जा रहा है कि आग से फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है.

Read Time: 3 min
Katni News: पॉपकॉर्न की फैक्ट्री में लगी भयानक आग, फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियां मौके पर 
पॉपकॉर्न की फैक्ट्री में लगी भयानक आग, फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियां मौके पर

कटनी ज़िले में उस समय हड़कंप मच गया जब ज़िले के माधवनगर में एकाएक आग लग गई. आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर ज़िलेभर की 10 से ज्यादा फायर ब्रिगेड पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. जानकारी मिलते ही SDM , नगर निगम आयुक्त समेत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. आगजनी की यह घटना माधवनगर के इमलिया की है जहां पॉपकॉर्न बनाने की फैक्ट्री नितिन ट्रेडर्स में देर रात आग लग गई. शुरुआती दौर में आग लगने के पीछे की वजह शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है.

मौके पर 10 से ज़्यादा फायरब्रिगेड मौजूद 

माधवनगर में नितिन ट्रेडर्स नाम की एक फैक्ट्री हैं जो पॉपकॉर्न और कुरकुरे बनाने का काम करती हैं. मंगलवार की देर शाम फैक्ट्री में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि जिलेभर की करीब 10 से ज्यादा फायरब्रिगेड आग बुझाने में जुटी हैं. मौके पर पहुंचे SDM राकेश चौरसिया ने बताया कि फैक्ट्री आज छुट्टी की वजह से फैक्ट्री बंद थी. ऐसे में शार्ट शर्किट के चलते आग लगने की संभावना जताई जा रही हैं. आग बुझाने के लिए जिलेभर की फायरब्रिगेड बुलाई गई है. खबर लिखे जाने तक 50 फीसद से ज्यादा आग बुझाई जा चुकी है. वहीं, अंदेशा जताया जा रहा है कि आग से फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है लेकिन आग पर अबतक पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है. फायरब्रिगेड की टीम की तरफ से लगातार आग बुझाने की कोशिश जारी है. 

ये भी पढ़ें - खरगे ने दतिया में कहा- दूसरे लोग छोटी-मोटी चोरी करते हैं, सरकार गिराने के लिये 'बड़े डाके' डालती है BJP
 

करीब 2 घंटे से यहां पर आग लगी है जिसको बुझाने के लिए फायरब्रिगेड लगी हुई है. नगरनिगम, ऑर्डिनेंस फैक्ट्री और आसपास के नगर परिषद की फायरब्रिगेड बुलाई गई है. यह कुरकुरे बनाने की फैक्ट्री है जिसकी वजह से आग और तेजी फैल रही है हालांकि जिलेभर की 10-12 फायरब्रिगेड आग बुझाने में जुटी हैं.

विनोद शुक्ल

नगर निगम आयुक्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close