विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

चुनाव से पहले AAP प्रत्याशी की किरकिरी... प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दर्ज हुई FIR 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब के दो विधायकों समेत 50 की तादाद में समर्थक मौजूद थे. इसी दौरान STF की टीम मौके पर पहुंच गई. इस छापेमारी के दौरान भागीरथ पटेल से अनुमति संबंधी दस्तावेज मांगे गए तो उनके चेहरे पर हवाइया उड़ने लगी, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इधर -उधर देखने लगे.

Read Time: 3 min
चुनाव से पहले AAP प्रत्याशी की किरकिरी... प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दर्ज हुई FIR 
होटल में चल रही थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. चुनाव की तारीखों के सामने आते ही राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है. छतरपुर विधानसभा के उम्मीदवार भागीरथ पटेल चुनाव के शुरूआती दौर में ही किरकिरी करा बैठे. भागीरथ पटेल छतरपुर विधानसभा के आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी है. भागीरथ पटेल पर आचार संहिता के उल्लंघन में मामला दर्ज हुआ है. घटना मंगलवार की बताई जा रही है. छतरपुर जिले के होटल में आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. इसकी अनुमति नहीं होने के चलते नेताओं पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया. 

होटल में चल रही थी प्रेस कॉन्फ्रेंस 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब के दो विधायकों समेत 50 की तादाद में समर्थक मौजूद थे. इसी दौरान STF की टीम मौके पर पहुंच गई. इस छापेमारी के दौरान भागीरथ पटेल से अनुमति संबंधी दस्तावेज मांगे गए तो उनके चेहरे पर हवाइया उड़ने लगी, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इधर -उधर देखने लगे. दस्तावेज पेश न कर पाने के चलते आप नेताओं पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. बिना अनुमति के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पर यह कार्रवाई की गई. 

यह भी पढ़ें :PM Modi Visit Gwalior: 21 अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर पीएम मोदी, सिंधिया स्कूल के कार्यक्रम में होंगे मुख्य अतिथि!

अनुमति न होने पर मामला हुआ दर्ज 

मालूम हो कि इस दौरान पार्टी के विधायक तमाम उपलब्धियां गिनवा रहे थे. इस कार्रवाई से पहले आप विधायक ने कहा था कि आम आदमी पार्टी ईमानदार नेता अरविंद केजरीवाल की पार्टी है. हमने दिल्ली समेत देशभर में ईमानदारी का मॉडल पेश किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होते ही STF की टीम मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद मामले में अनुमति कागज पेश न कर पाने के चलते FIR दर्ज की गई. इस पूरे मामले में होटल प्रबंधन को भी घेरा गया है. खबर के मुताबिक, पूरे घटनाक्रम के दौरान होटल संचालक बाथरूम मे छुपा रहा. घटना के बाद नाराज विधायकों ने पार्टी प्रत्याशी को कानून का पालन करने की नसीहत दी. 

यह भी पढ़ें : Gwalior: 24 घंटे के अंदर शहर में हुई 3 लूटपाट की वारदातें, आचार संहिता के दौरान कानून व्यवस्था की खुली पोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close