विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2023

MP Election: BJP आज करेगी शक्ति अभियान की शुरुआत, 51% वोट हासिल करने का है लक्ष्य

बीजेपी का शक्ति अभियान 3 दिन तक चलाया जाएगा. इन 3 दिनों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज प्रदेश भर के बूथों पर जुटेंगे.

MP Election: BJP आज करेगी शक्ति अभियान की शुरुआत, 51% वोट हासिल करने का है लक्ष्य
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा आज भोपाल के संत हिरदाराम नगर के बूथों से शक्ति अभियान की शुरुआत करेंगे. (फोटो-फेसबुक/VD Sharma)

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए बीजेपी आज से 3 दिवसीय शक्ति अभियान (Shakti Abhiyan) की शुरुआत कर रही है. यह अभियान प्रदेश भर में 51 प्रतिशत वोट शेयर (51 Percent Vote Share Target) हासिल करने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए चलाया जाएगा. इस अभियान के माध्यम से बीजेपी ने प्रदेश भर के बूथों पर जाएगी. शक्ति अभियान की शुरुआत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल करेंगे.

3 दिनों में बूथों पर जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज

बीजेपी का शक्ति अभियान 3 दिन तक चलाया जाएगा. इन 3 दिनों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज प्रदेश भर के बूथों पर जुटेंगे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा आज भोपाल के संत हिरदाराम नगर के बूथों से शक्ति अभियान की शुरुआत करेंगे. वहीं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल जबलपुर के पाटन विधानसभा के बूथों से इस अभियान का आगाज करेंगे.

बीजेपी ने एक बार फिर कमलनाथ को कहा करप्शन नाथ

मंगलवार को शक्ति अभियान की शुरुआत से पहले बीजेपी ने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है. बीजेपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर युवाओं को "जागते रहो" का संदेश देते हुए एक वीडियो जारी किया.

वीडियो में एक सिक्योरिटी गार्ड युवाओं को "जागते रहो" का संदेश देने के साथ चुनाव में कांग्रेस को वोट ना देने की सलाह दे रहा है. इसके साथ ही वीडियो में कमलनाथ को करप्शन नाथ कहते हुए लिखा गया है, "इस बार याद रखना जरूर, करप्शन नाथ को रखना है MP से दूर."

ये भी पढ़ें - MP Election: आज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा-पत्र, जाति जनगणना और किसान कर्ज माफी जैसे मुद्दे होंगे शामिल

ये भी पढ़ें - MP-CG Top-10 Event : भोपाल के रविन्द्र भवन में दिखेगा त्रिवेंद्रम-मुंबई का म्यूरल आर्ट, कोरबा में गौ सेवा एम्बुलेंस का शुभारंभ आज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP Election: BJP आज करेगी शक्ति अभियान की शुरुआत, 51% वोट हासिल करने का है लक्ष्य
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close