विज्ञापन
Story ProgressBack

सागर: बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पैसे और मोबाइल लूटकर फरार...पतासाजी में जुटी पुलिस 

पुलिस ने शुरुआती जांच में रोड पर लगे टोल टैक्स के CCTV फुटेज चेक किया तो सफेद कलर की एक गाड़ी दिखाई दी. इसके आधार पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को फुटेज में गाड़ी के अंदर चार आरोपी बैठे दिखाई दिए. सभी अज्ञात आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी हैं.

Read Time: 3 min
सागर: बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पैसे और मोबाइल लूटकर फरार...पतासाजी में जुटी पुलिस 
बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पैसे और मोबाइल लूटकर फरार...पतासाजी में जुटी पुलिस

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) ज़िले से दबंगई का अनोखा मामला सामने आया है. सागर ज़िले के मोहाली ग्राम में  कुछ लोग ताश खेल रहे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने पुलिस की धौंस दिखाते हुए गाड़ी में बिठाकर उनसे पैसे ऐंठ लिए. इसके बाद सभी आरोपी पैसे और मोबाइल छुड़ाकर उन्हें जंगल में छोड़कर भाग गए. इस घटना के बाद से सभी लोग दहशत में आ गए. आरोपियों के फरार होते ही सभी लोगों ने मामले की इत्तिला पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शुरुआती जांच की. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

बदमाशों ने ताश खेल रहे लोगों से की लूट 

घटना मोहाली ग्राम की है जहां पर सड़क के किनारे कुछ लोग ताशपत्ती खेल रहे थे. इस दौरान कुछ लोग सफेद कलर की गाड़ी से आए. जिसके बाद आरोपियों ने वहां पर मौजूद लोगों को पुलिस की धौंस दिखाते हुए गाड़ी में बिठा लिया. इसके बाद आरोपियों ने उनके पैसे और मोबाइल छीन लिए और उन्हें खूब डराया-धमकाया. वारदात के बाद सभी आरोपी उन्हें रानी दुर्गावती के जंगल में छोड़कर वहां से भाग निकले. इसके बाद पीड़ित युवकों ने बिना किसी देरी के मामले की जानकारी पुलिस को दी. मामले में गंभीरता से लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची. 

ये भी पढ़ें- MP News: लोगों पर छाई अमीरी, एक-दो रुपए के सिक्के के साथ कर रहे हैं ऐसा बर्ताव

पुलिस ने शुरुआती जांच में रोड पर लगे टोल टैक्स के CCTV फुटेज चेक किया तो सफेद कलर की एक गाड़ी दिखाई दी. इसके आधार पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को फुटेज में गाड़ी के अंदर चार आरोपी बैठे दिखाई दिए. सभी अज्ञात आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी हैं. घटना को लेकर SHO मनीष त्रिपाठी ने बताया कि कुछ लोगो ने मोहाली गांव में ताश खेल रहे थे. इस दौरान सफ़ेद रंग की गाड़ी से कुछ बदमाश आ पहुचें और उन्हें गाड़ी में बिठाते हुए पैसे और मोबाइल लूट लिए. पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस अरोपियों की पतासाजी में जुट गई हैं. 

ये भी पढ़ें- MP High Court: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, अब चहेते अफसरों को प्रमोट नहीं कर सकेंगे मंत्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close