विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2023

MP Crime: बीवी से फोन पर बात करना नहीं आया रास, नाराज़ पति ने युवक पर चलाई गोलियां 

घायल युवक ने बताया कि उसकी एक महिला से बातचीत होती थी जो कि उसके पति संदीप साहू को पसंद नहीं थी. शुक्रवार को भी जब वह महिला से बात कर रहा था तो संदीप साहू ने आकर पहले उससे गाली गलौज किया और फिर उस पर कट्टे से फायरिंग कर दी. इस वारदात में एक गोली घायल के पेट में जा लगी. गोली लगने से वह घायल हो गया.

MP Crime: बीवी से फोन पर बात करना नहीं आया रास, नाराज़ पति ने युवक पर चलाई गोलियां 
बीवी से फोन पर बात करना नहीं आया रास, नाराज़ पति ने युवक पर चलाई गोलियां

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) ज़िले से हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं. झांसी रोड में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई जिसमें वह घायल हो गया. घायल युवक का कहना है कि एक महिला से बात करने को लेकर उसके पति ने उसे गोली मार दी. महिला के पति को शक है कि वह घायल शख्स की गर्लफ्रेंड है. इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद घायल को कमरे में बंद करके फरार हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल युवक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. लेकिन पुलिस को अभी युवक की कहानी पर संदेह है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. 

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार 

घटना ग्वालियर झांसी रोड के बजरंग नगर की बताई जा रही है. जहां नीरज परिहार नाम का व्यक्ति गोली लगने से घायल हुआ है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायल युवक ने बताया कि उसकी एक महिला से बातचीत होती थी जो कि उसके पति संदीप साहू को पसंद नहीं थी. शुक्रवार को भी जब वह महिला से बात कर रहा था तो संदीप साहू ने आकर पहले उससे गाली गलौज किया और फिर उस पर कट्टे से फायरिंग कर दी. इस वारदात में एक गोली घायल के पेट में जा लगी. गोली लगने से वह घायल हो गया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद संदीप भाग निकला. 

ये भी पढ़ें भोपाल में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ा एक्शन, NGT के आदेश पर 692 इलाकों में चलेगा बुलडोजर

पुलिस को घटना में लग रही आशंका 

पुलिस को खबर मिली थी कि बजरंग नगर इलाके में युवक को गोली लग गई है. पुलिस घटनास्थल पर भी पहुंची जहां एक युवक घायल हालत में कमरे में बंद मिला. पुलिस का कहना है कि हमने मौके से जो सबूत जुटाए हैं. उससे ऐसा लग रहा है कि कमरे के अंदर गोली चली, लेकिन गोली किसने चलाई इसको लेकर अभी भी संदेह बना हुआ है. पुलिस को दीवार में गोली के भी निशान मिले हैं. साथ ही आशंका यह भी है कि युवक जब महिला से मिलने उसके घर गया तो कमरे में उसे बंद करने पर उसने खुद पर गोली चलाने की कोशिश की हो. फिलहाल पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच कर रही है. वहीं, गोलीकांड की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. 

ये भी पढ़ें Indore में सैन्य छावनी से लेकर IIT और रिहायशी इलाकों तक तेंदुओं की हलचल तेज


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP Crime: बीवी से फोन पर बात करना नहीं आया रास, नाराज़ पति ने युवक पर चलाई गोलियां 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close