विज्ञापन
Story ProgressBack

पुरानी रंजिश का खौफनाक अंजाम, धारदार हथियारों से हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट 

आरोपियों की पहचान संतोष जेटिया, सके बेटे लक्ष्मण और भाई पन्नालाल के रूप में हुई हैं. किसी बात को लेकर तीनों की सुभाष पवार के साथ रंजिश थी. कुछ दिन पहले ही शुरू हुई चलते सुभाष गांव से बाहर ही रहने लगा था. जिसके बाद मंगलवार को वह अपने घर लौटा. आरोपियों को सुभाष के वापिस लौटने की खबर लग गई. जिसके बाद मंगलवार की शाम करीब 6 बजे तीनों आरोपी कुल्हाड़ी लेकर सुभाष के घर पहुंचे.

Read Time: 4 min
पुरानी रंजिश का खौफनाक अंजाम, धारदार हथियारों से हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट 
पुरानी रंजिश का खौफनाक अंजाम, धारदार हथियारों से हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट 

MP Crime News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर ज़िले में रंजिश से जुड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. एक युवक के घर में घुसकर 3 लोगों ने बेहरमी से उसे मौत के घाट उतार दिया. तीनों हमलावर एक ही परिवार के हैं. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया. हत्या काफी बेहरमी से की गई जिसके चलते शव को जिला अस्पताल भेजा गया. जहां पर डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. 

दरअसल, मंगलवार देर शाम पुलिस को खबर मिली कि एक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी गई हैं. गांव के ही 3 लोगों ने धारदार हथियारों से हमला करके युवक को मौत के घाट उतार दिया. तीनों आरोपी एक ही परिवार के सदस्य हैं. मृतक की पहचान सुभाष पवार (35) के रूप में हुई हैं. इस मामले में परिजनों के कहना है कि 4 लोगों ने मिलकर सुभाष पवार की हत्या की है. परिजनों ने बताया कि

आरोपियों को शक था कि सुभाष का उनके परिवार की किसी महिला से प्रेम प्रसंग है. इसे लेकर आरोपियों ने 4 महीने पहले सुभाष के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था. इस विवाद के बाद सुभाष अपने गांव के बाहर रहने लगा. करीब 10 दिन पहले सुभाष अपने गांव लौटा. आरोपियों के मंसूबों को शायद सुभाष पहले ही भांप चुका था जिसे लेकर उसने पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी. सुभाष ने पुलिस को बताया था कि उसकी जान को खतरा है. लेकिन इसी बीच आरोपियों ने घर में  सो रहे सुभाष पर धारदार हथियारों से हमला कर बेरहमी से उसका क़त्ल कर दिया. 

ये भी पढ़ें- MP High Court: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, अब चहेते अफसरों को प्रमोट नहीं कर सकेंगे मंत्री

परिजनों ने प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार 

आरोपियों की पहचान संतोष जेटिया, सके बेटे लक्ष्मण और भाई पन्नालाल के रूप में हुई हैं. किसी बात को लेकर तीनों की सुभाष पवार के साथ रंजिश थी. कुछ दिन पहले ही शुरू हुई चलते सुभाष गांव से बाहर ही रहने लगा था. जिसके बाद मंगलवार को वह अपने घर लौटा. आरोपियों को सुभाष के वापिस लौटने की खबर लग गई. जिसके बाद मंगलवार की शाम करीब 6 बजे तीनों आरोपी कुल्हाड़ी लेकर सुभाष के घर पहुंचे. आरोपियों ने घर में सो रहे सुभाष पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला करते हुए उसे मौत की नींद सुला दी. सभी आरोपी मृतक के पड़ोस में ही रहते हैं.

ये भी पढ़ें- MP News: लोगों पर छाई अमीरी, एक-दो रुपए के सिक्के के साथ कर रहे हैं ऐसा बर्ताव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close