विज्ञापन
Story ProgressBack

बारात में खाना खाकर लौटा परिवार ! सुबह तक 8 लोग पड़े बीमार, मासूम ने तोड़ा दम

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल से फूड पॉइजनिंग (Food poisoning) को लेकर बड़ी खबर है. जहां बैतूल बाजार नगर में एक परिवार के आठ सदस्य फूड पॉइजनिंग का शिकार बन गए हैं. एक मासूम वेदांत की मौत हो गई है.

Read Time: 3 mins
बारात में खाना खाकर लौटा परिवार ! सुबह तक 8 लोग पड़े बीमार, मासूम ने तोड़ा दम
बारात में खाना खाकर लौटा परिवार !  सुबह तक 8 लोग पड़े बीमार, मासूम ने तोड़ा दम

Betul Food Poisoning Case:  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) बाजार नगर में एक परिवार के सात सदस्य फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए हैं. गंभीर हालत में सभी को जिला अस्पताल में भर्ती (Betul District Hospital) कराया गया है. वहीं, 6 साल के बालक वेदांत को गंभीर हालत में अमरावती ले जाया गया था, जहां अमरावती में ही इलाज के दौरान मौत हो गई. विष्णु वार्ड निवासी रमेश गोलर के घर में रविवार को परिवार ने खाना खाया, जिसके बाद से परिवार के सदस्यों को उल्टी-दस्त शुरू गई. तबीयत बिगड़ती देख सभी का स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया है. आज मंगलवार को लोगों की हालत कुछ ज्यादा बिगड़ने पर नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. प्राथमिक इलाज देकर सभी को एंबुलेंस से बैतूल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो दिनों से जारी था इलाज

मिली जानकारी के मुताबिक,  रमेश गोलर के लड़के मोहन का दसवां कार्यक्रम रविवार को था जिसमें शामिल होने रिश्तेदार आए हुए थे. सभी लोगों ने उस दिन खाना खाया, लेकिन आखिरी में जितने लोगों ने खाना खाया था वे सभी फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए. शाम को तबीयत बिगड़ी तो लोकल के डॉक्टर से इलाज कराया था. पिछले दो दिनों से घर पर इलाज जारी था... लेकिन मंगलवार को सभी की हालत बिगड़ गई. परिवार के आठ लोगों की तबीयत ज्यादा खराब हुई, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं. जिन सदस्यों की तबीयत बिगड़ी है, उनके नाम वेदांत , शानवी , रेणुका, लता , तेजल , गोदी , प्रीति , उमेश का नाम शामिल है.

घर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

बता दें कि सभी लोगों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, आज दोपहर में एक बच्चे  वेदांत (6)  की इलाज के दौरान मौत हो गई है. 6 साल के मासूम की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पीड़ित परिवार के घर पहुंची और फूड पॉइजनिंग की जांच और सेंपल देखने में जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें- नर्सिंग घोटालाः सभी 13 आरोपियों को दिल्ली लेकर रवाना हुई सीबीआई, पूछताछ में हो सकते हैं कई अहम खुलासे

ये भी पढ़ें- Super Exclusive: 'गुजरात के पास कोई सुविधा नहीं फिर भी इंडस्ट्री में आया रेवोल्यूशन', PM ने बताया कैसे हो सकता है 'भारत का विकास'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विदिशा केमिकल फैक्ट्री अग्निकांड: एक्शन में कलेक्टर, 20 फैक्ट्रियों के जांच आदेश जारी, ये रही लिस्ट
बारात में खाना खाकर लौटा परिवार ! सुबह तक 8 लोग पड़े बीमार, मासूम ने तोड़ा दम
MPSC Result 2021 Brother and sister from Ujjain became deputy collectors together
Next Article
MPPSC Result: उज्जैन के सगे भाई-बहन ने किया कमाल...एक साथ बने डिप्टी कलेक्टर
Close
;