विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

MP Elections 2023: कांग्रेस और सपा के बीच 'तू-तू मैं-मैं' पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने ली चुटकी !

Madhya Pradesh Assembly Elections: वी डी शर्मा (VD Shrama) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन को 'एंडी' गठबंधन कहते हुए करारा हमला किया. उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन को को एंडी गठबंधन बताते हुए कहा कि यह कांग्रेस (Congress) का दोहरा चरित्र हैं जिसमें इतना झूठ बोलने वाले कांग्रेस के लोग हैं.

Read Time: 4 min
MP Elections 2023: कांग्रेस और सपा के बीच 'तू-तू मैं-मैं' पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने ली चुटकी !
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव ( Assembly Elections) प्रस्तावित है. चुनाव की तारीखों के सामने आते ही राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा (VD Sharma) गुरुवार शाम को कटनी पहुंचे. यहां पर BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई. इस दौरान विधानसभा चुनाव के BJP प्रत्याशियों को जिताने पर चर्चा की गई. बैठक खत्म होने के बाद BJP के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बात चीत की. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सपा (Samajwadi Party) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला है. 

'गठबंधन के लोग ही खोल रहे एक-दूजे की पोल' 

पत्रकारों से चर्चा करते हुए वी डी शर्मा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन को एंडी गठबंधन कहते हुए करारा हमला किया. उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन को को एंडी गठबंधन बताते हुए कहा कि यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र हैं जिसमें इतना झूठ बोलने वाले कांग्रेस के लोग हैं. अखिलेश यादव ने खुद इस बात की पोल खोल दी है. वी डी शर्मा ने I.N.D.I.A. गठबंधन को 'घमंडिया' गठबंधन भी कह डाला. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सहित गठबंधन के लोग ही एक दूसरे की पोल खोल रहे हैं.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : कमलनाथ का एक और वचन, कांग्रेस ने दोहराया विधान परिषद के गठन का वादा

'मध्य प्रदेश के मन में सिर्फ PM मोदी हैं' - BJP 

विधानसभा चुनाव पर वी डी शर्मा ने कहा कि चुनाव में सिर्फ BJP के प्रत्याशी नहीं बल्कि कार्यकर्ता लड़ते हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता के मन में प्रधानमंत्री मोदी जी है. मोदी जी ने मध्य प्रदेश की जनता को पत्र लिखकर प्रदेश के विकास के लिए हृदय से धन्यवाद दिया है. उन्होंने इस बार के मध्यप्रदेश के चुनाव में ऐतिहासिक 200 पार सीटों पर जीत दर्ज करने की बात कही है. इस बैठक के दौरान विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के तमाम भजपा प्रत्याशी समेत जिलाध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा जबलपुर के लिए रवाना हो गए.

अखिलेश यादव क्यों हुए  I.N.D.I.A. से नाराज़ 

मालूम हो कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में ‘इंडियन नेशनल इंक्लूसिव डेवलपमेंट एलाइंस' (INDIA) गठबंधन के तहत कांग्रेस की ओर से एक भी सीट नहीं दिए जाने से समाजवादी पार्टीके मुखिया अखिलेश यादव काफी नाराज हैं. अखिलेश यादव ने इस मामले पर गुरुवार को कहा कि अगर उन्हें पता होता कि विपक्षी गठबंधन विधानसभा स्तर के चुनाव के लिए नहीं है, तो उनकी पार्टी मध्य प्रदेश में गठबंधन के लिए बातचीत ही नहीं करती. उन्होंने कहा कि अगर सिर्फ लोकसभा चुनाव के लिए तालमेल की बात होगी, तो उस पर ही विचार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : खजूर के पेड़ से प्रकट हुई थी माता, नबाबों के समय ऐसे हुई थी इस मंदिर की स्थापना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close