विज्ञापन
Story ProgressBack

MP विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी ने की शिकायत, कहा- 'पद की गरिमा को तोड़कर बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांग रहे वोट'

Satyapal Singh Complains about Sikarwar: मुरैना-श्योपुर लोक सभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार ने नरेंद्र सिंह तोमर खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि वह असंवैधानिक रूप से भाजपा के लिए वोट मांग रहे है.

Read Time: 2 min
MP विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी ने की शिकायत, कहा- 'पद की गरिमा को तोड़कर बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांग रहे वोट'
त्यपाल सिंह सिकरवार

Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना-श्योपुर लोक सभा (Morena-Sheopur Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार (Satyapal Singh Sikarwar) ने विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत की. कांग्रेस प्रत्याशी सिकरवार का आरोप है कि हार के डर से घबराए नरेंद्र सिंह तोमर संवैधानिक पद के प्रोटोकॉल की गरिमा को तोड़कर बीजेपी (BJP) प्रत्याशी शिवमंगल सिंह (Shivmangal Singh) के लिए वोट मांग रहे है. कांग्रेस प्रत्याशी ने सबूत के तौर पर नरेंद्र सिंह तोमर की वीडियो की सीडी चुनाव आयोग को भेजी है.

मीडिया के सामने कही ये बात

लोकसभा चुनावों को लेकर तेज होती सरगर्मी के बीच मुरैना-श्योपुर संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी ने मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर पर संवैधानिक मर्यादा भूलकर भाजपा के लिए वोट मांगने का आरोप लगाया. सत्यपाल सिंह सिकरवार ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग को दर्ज करा दी है. मुरैना लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह उर्फ नीटू सिकरवार ने मीडिया को बयान देते हुए कहा कि राजनैतिक हड़बड़ाहट और घबराहट में मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तौमर संवैधानिक पद की मर्यादा भूलते हुए बीजेपी उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार कर रहे है.

ये भी पढ़ें :- Indore: पुलिस के साथ फिर हुआ विवाद, चोरी के आरोपियों को पकड़ने पहुंची तो क्षेत्रवासियों ने रोका, बाद में पकड़े गए आरोपी

श्योपुर में चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ

श्योपुर में अपने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार ने कहा, 'मैंने नरेंद्र सिंह तोमर के साथ लंबे समय तक काम किया है. वह वरिष्ट नेता है, लेकिन जिस प्रकार राजनीति में हड़बड़ाहट और घबराहट होती है, वह ये भूल गए कि विधानसभा अध्यक्ष का क्या प्रोटोकॉल होता है. कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार ने कहा कि वो इस बार 28 साल वाले बीजेपी के मजबूत किले कहे जाने वाले मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस को जीत दिलाएंगे. 

ये भी पढ़ें :- Eyebrows बनवाते समय नहीं होगा बिल्कुल भी दर्द, बस करना होगा ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close